road construction
दुमका  झारखण्ड  राज्य 

Dumka News: 'रोड नहीं तो वोट नहीं' के नारे को लेकर ग्रामीण हुए गोलबंद

Dumka News: 'रोड नहीं तो वोट नहीं' के नारे को लेकर ग्रामीण हुए गोलबंद जर्जर ग्रामीण पथ का सड़क निर्माण नहीं होने से नाराज शिकारीपाड़ा प्रखंड अंतर्गत बाँकीजोर ग्राम सह पंचायत के नीम टोला के महिला-पुरूष मतदाताओं ने आज करीब साढ़े तीन किलोमीटर (कोलपाड़ा से नीम टोला) तक जर्जर पथ पर पैदल मार्च करते हुए "रोड नहीं तो वोट नहीं" का नारे लगाकर स्थानीय प्रशासन का ध्यान आकर्षण करने का प्रयास किया.
Read More...
झारखण्ड  जमशेदपुर  राज्य 

Jamshedpur News: सरयू राय ने 14 करोड़ से ज्यादा के लागत से बनने वाले सड़क का किया शिलान्यास

Jamshedpur News: सरयू राय ने 14 करोड़ से ज्यादा के लागत से बनने वाले सड़क का किया शिलान्यास सरयू राय ने कहा कि विधायक बनने के बाद विभिन्न क्षेत्रों में उन्होंने सड़कें बनवाई और नागरिक सुविधा उपलबध कराने का कार्य किया गया. उन्होंने कहा कि कई योजनाओं पर कार्य प्रारंभ हो चुका है. आज शिलान्यास किए गये सड़क का निर्माण भी अब प्रारंभ हो जाएगा.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: आनंदपुर के सारिवा से रोबोकेरा तक 22 किमी बनेगी सड़क, कैबिनेट से मिली स्वीकृति

Chaibasa News: आनंदपुर के सारिवा से रोबोकेरा तक 22 किमी बनेगी सड़क, कैबिनेट से मिली स्वीकृति आनंदपुर क्षेत्र के ग्रामीणों में हर्ष का माहौल है. ग्रामीणों को उम्मीद है कि पथ निर्माण विभाग से बेहतर सड़क बनेगी. जिससे सुदूर क्षेत्र के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

एनओसी नहीं मिलने के कारण अधूरा पड़ा है बरकेला-मोगरा सड़क : दीपक बिरुवा

एनओसी नहीं मिलने के कारण अधूरा पड़ा है बरकेला-मोगरा सड़क : दीपक बिरुवा दीपक बिरुवा ने कहा झामुमो माटी की पार्टी है इस तरह के जनहित कार्यों में हमेशा तत्पर रहती है. झारखंड के हेमंत सोरेन की सरकार गांव-गांव, गली-मोहल्ले में सड़क, पुल, पुलिया, पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं पर ध्यान देकर कार्य कर रही है.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

जब तक सड़कें ठीक नहीं होगी तब तक विकास नहीं हो सकता: निरल पूर्ति

जब तक सड़कें ठीक नहीं होगी तब तक विकास नहीं हो सकता: निरल पूर्ति 31 करोड़ की लागत से होगा सड़क का मरम्मत कार्य. लगभग 44 किलोमीटर हाटगम्हरिया–बालंडिया–मझगांव बेनीसागर सड़क का मजबूतीकरण और मरम्मती कार्य का शिलान्यास किया गया.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa news: मंत्री दीपक बिरुवा ने हाटगम्हारिया में तीन सड़कों का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी

Chaibasa news: मंत्री दीपक बिरुवा ने हाटगम्हारिया में तीन सड़कों का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी हाटगम्हारिया में करीब 20 करोड़ रुपए की लागत से तीन सड़कों का होगा निर्माण कार्य. मंत्री दीपक बिरुवा ने सडकों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. ग्रामीण बरसों से जर्जर सड़क की समस्या से जूझ रहे थे.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड 

बुनियादी सुविधाओं के प्रति हमारी सरकार सजग और गंभीर: दीपक बिरुवा

बुनियादी सुविधाओं के प्रति हमारी सरकार सजग और गंभीर: दीपक बिरुवा मंत्री दीपक बिरुवा ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत योजनाओं का किया शिलान्यास. चाईबासा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत झींकपानी में करीब 16 करोड़ रुपए की लागत से छह सड़कों का होगा सुदृढ़ीकरण.
Read More...

Advertisement