Palamu News
झारखण्ड  पलामू  राज्य  बड़ी खबर 

Palamu News: नक्सलियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1000 कारतूस समेत हथियारों का जखीरा बरामद

Palamu News: नक्सलियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1000 कारतूस समेत हथियारों का जखीरा बरामद सूचना मिली थी कि चेड़ीस्थान जाने वाली सड़क पर मौजूद झरना पहाड़ के पीछे पहाड़ी इलाके में भाकपा माओवादियों ने हथियारों का जखीरा जमा कर रखा है.
Read More...
झारखण्ड  पलामू  राज्य 

Palamu News: पूर्णाडीह टोला में हुए हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Palamu News: पूर्णाडीह टोला में हुए हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार बेबी देवी का मृतक के पिता सरेश साव के साथ अवैध संबंध था. जब इस बात की जानकारी मृतक सकेन्द्र साव को हुई तो उनके बीच लगातार वाद-विवाद और मारपीट होती रही. इसके बाद बेबी देवी और सरेश साव ने मिलकर सकेंद्र साव को रास्ते से हटाने की साजिश रची.
Read More...
झारखण्ड  पलामू  राज्य 

Palamu News: विधायक कमलेश सिंह ने पुल निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

Palamu News: विधायक कमलेश सिंह ने पुल निर्माण कार्य का किया शिलान्यास सड़क का निर्माण पहले से चल रहा है. ग्रामीणों की मांग पर पुल निर्माण कार्य को स्वीकृत कराकर मंगलवार से कार्य प्रारंभ करा दिया गया है.
Read More...
झारखण्ड  पलामू  राज्य 

Palamu News: तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, दो की मौत

Palamu News: तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, दो की मौत ट्रक किसी दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे सुनील की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.
Read More...
झारखण्ड  पलामू  राज्य 

Palamu News: अति उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र में मादक पदार्थों के विरुद्ध जागरूकता अभियान का आयोजन

Palamu News: अति उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र में मादक पदार्थों के विरुद्ध जागरूकता अभियान का आयोजन अभियान का मुख्य उद्देश्य मादक पदार्थों की खेती के प्रति ग्रामीणों में जागरूकता बढ़ाना और उनके जीवन स्तर को सुधारने के लिए वैकल्पिक रास्ते सुझाना था.
Read More...
समाचार  अपराध  झारखण्ड  पलामू  राज्य 

Palamu news: नकली ST सर्टिफिकेट बनाकर हासिल की थी नौकरी, बर्खास्त किए गए उप निर्वाचन पदाधिकारी

Palamu news: नकली ST सर्टिफिकेट बनाकर हासिल की थी नौकरी, बर्खास्त किए गए उप निर्वाचन पदाधिकारी जांच रिपोर्ट में कहा गया था कि कानु राम नाग अत्यंत पिछड़ी जाति में शामिल तमाड़िया जाति से आते हैं और उन्हें मुंडा जनजाति का प्रमाण पत्र नहीं दिया जा सकता।
Read More...
झारखण्ड  पलामू  राज्य 

Palamu News: धनंजय तिवारी बने राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष

Palamu News: धनंजय तिवारी बने राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष निपु सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए हम लोगों को हटिया विधानसभा बहुत मजबूती के साथ लड़़ना है और हटिया विधानसभा में नेता नहीं सभी का बेटा और भाई बनकर काम करना है.
Read More...
चतरा  झारखण्ड  राज्य 

चतरा-पलामू जिले की सीमा पर उग्रवादियों और पुलिस में मुठभेड़, मिनी गन फैक्ट्री से हथियार और गोलियां बरामद

चतरा-पलामू जिले की सीमा पर उग्रवादियों और पुलिस में मुठभेड़, मिनी गन फैक्ट्री से हथियार और गोलियां बरामद रांची : चतरा जिले की सीमा पर रविवार को पुलिस और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ पलामू के मनातू थाना क्षेत्र के केदल और चतरा के कुन्दा थाना क्षेत्र के बीच में हुई है। इस दौरान मौके से हथियार...
Read More...
झारखण्ड  पलामू  राज्य 

चुनाव आयोग की वेबसाइट से छेड़छाड़ कर बनाया जा रहा था फर्जी वोटर आइडी कार्ड, पलामू का युवक पकड़ाया

चुनाव आयोग की वेबसाइट से छेड़छाड़ कर बनाया जा रहा था फर्जी वोटर आइडी कार्ड, पलामू का युवक पकड़ाया पलामू : साइबर अपराधियों के हर दिन नए कारनामे सामने आते रहते हैं। अब एक ऐसा मामला सामने आया है जो सीधे तौर पर राष्ट्रीय सुरक्षा में सेंध माना जा सकता है। झारखंड के पलामू जिले में एक युवक चुनाव...
Read More...

Advertisement