Maina Samman Yojana
रांची  झारखण्ड  राज्य 

मंईयां सम्मान योजना बनी मंईयां अपमान योजना: बाबूलाल मरांडी

मंईयां सम्मान योजना बनी मंईयां अपमान योजना: बाबूलाल मरांडी बाबूलाल मरांडी ने कहा, कभी फॉर्म के नाम पर पैसा लिया जा रहा है तो कभी लिस्ट में नाम चढ़ाने के नाम पर, तो कभी खाते में पैसा भेजने के लिए भी पैसे लिये जा रहे हैं.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

मंईयां सम्मान योजना से घबरा कर के गोगो-दीदी योजना को चलाने का प्रयास कर रही भाजपा: दीपक बिरुवा

मंईयां सम्मान योजना से घबरा कर के गोगो-दीदी योजना को चलाने का प्रयास कर रही भाजपा: दीपक बिरुवा मंत्री दीपक बिरुवा ने बैठक में आए कार्यकर्ताओं से संवाद कर राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए लोगों को लाभ दिलाने हेतु जागरूक किया.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi news : मंईयां सम्मान यात्रा लोहरदगा में 8 अक्टूबर को, लाभुकों को संबोधित करेंगी कल्पना सोरेन

Ranchi news : मंईयां सम्मान यात्रा लोहरदगा में 8 अक्टूबर को, लाभुकों को संबोधित करेंगी कल्पना सोरेन कार्यक्रम को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा और इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं में उत्साह है. इसके लिए झामुमो जिला कार्यालय में बैठक हुई.
Read More...
रांची  झारखण्ड  गढ़वा 

मंईयां सम्मान यात्रा: कल्पना सोरेन के नेतृत्त्व में गढ़वा में आज होगा आगाज़

मंईयां सम्मान यात्रा: कल्पना सोरेन के नेतृत्त्व में गढ़वा में आज होगा आगाज़ यात्रा तीन दिनों तक पलामू प्रमंडल में चलेगी. इस दौरान दर्जनों सभाएं होंगी. सोम‌वार को गढ़वा के बंशीधरनगर, रमना व मेराल में जनसभाएं होंगी. मंगलवार को गढ़वा, मझिआंव, हैदरनगर, छतरपुर और पाटन में जनसभा होंगी. जनसभा को तीनों महिला नेत्री संबोधित करेंगीं.
Read More...

Advertisement