Local News Koderma
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: युवाओं में बढ़ता नशा का सेवन एक गंभीर समस्या

कोडरमा: युवाओं में बढ़ता नशा का सेवन एक गंभीर समस्या देश की युवा पीढ़ी ही यदि गलत रास्ते में जाने लगे तो निश्चित ही उसका भविष्य अंधकार में चला जाता है। इसलिए लोगों को जागरुक होकर इसे रोकने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि नशा पान करने वाले परिवार की स्थिति अच्छी नहीं होती।  
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: महिला की संदेहास्पद मौत, पुलिस कर रही है छानबीन

कोडरमा: महिला की संदेहास्पद मौत, पुलिस कर रही है छानबीन मृतिका सुबह उठकर खाना बनाई एवं खाने के बाद सुबह समय करीब 9 बजे छत पर हर दिन की तरह आराम करने चली गई। जहां कुछ देर के बाद जाकर देखा तो दरवाजा बंद था। किसी प्रकार दरवाजा खोल कर देखा तब मेरी मां फांसी लगा ली।
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: तिलैया डैम एवं गुरपा पहाड़पुर सहित 57 रेल पुलों पर वाटर लेवल मॉनिटरिंग सिस्टम लगाये गए 

कोडरमा: तिलैया डैम एवं गुरपा पहाड़पुर सहित 57 रेल पुलों पर वाटर लेवल मॉनिटरिंग सिस्टम लगाये गए  मानसून के दौरान नदियों के जलस्तर की निगरानी हेतु पूर्व मध्य रेल के विभिन्न खण्डों पर स्थित कुल 57 महत्वपूर्ण रेल पुलों पर वाटर लेवल मॉनिटरिंग सिस्टम लगाये गये हैं। 
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: नि: शुल्क साईकिल वितरण योजना के तहत 330 छात्र-छात्राओं के बीच साईकिल का वितरण

कोडरमा: नि: शुल्क साईकिल वितरण योजना के तहत 330 छात्र-छात्राओं के बीच साईकिल का वितरण जिला कल्याण विभाग और शिक्षा विभाग के कर्मियों ने संयुक्त रूप से जयनगर प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों के छात्र- छात्राओं के बीच साईकिल का वितरण किया। 
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

6 महीने से बन्द है सदर अस्पताल का सरकारी अल्ट्रासाउंड, मरीजों को हो रही परेशानी 

6 महीने से बन्द है सदर अस्पताल का सरकारी अल्ट्रासाउंड, मरीजों को हो रही परेशानी  लोग दूर से आते हैं लेकिन लेट होने के कारण सदर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नहीं हो पाता है क्योंकि मनीपाल का टारगेट 30 से 35 है। जिस कारण कई लोगों को बाहर भी हजार रुपए लगाकर अल्ट्रासाउंड करवाना पड़ता है। 
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

Bihar Daroga Results: कोडरमा के सुबोध और अमित बने बिहार में दारोगा

Bihar Daroga Results: कोडरमा के सुबोध और अमित बने बिहार में दारोगा अपनी सफलता का श्रेय माता पिता व गुरुजनों समेत अपने साथ पढ़ने वाले सभी दोस्तों को दिया है। 
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: करंट लगने से दो बच्ची झुलसी, स्थिति गंभीर रिम्स रेफर

कोडरमा: करंट लगने से दो बच्ची झुलसी, स्थिति गंभीर रिम्स रेफर घर के ऊपर से गुजरा 11 हजार हाई वोल्टेज तार हवा चलने के बाद छत के करीब आ गया था।  हाई वोल्टेज करंट के झटके से दोनों बच्ची गंभीर रूप से झुलसकर छत से नीचे गिरकर घायल हो गई।
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: तालाब में डूबे तीनों लड़कों का शव बरामद, गांव में शोक की लहर

कोडरमा: तालाब में डूबे तीनों लड़कों का शव बरामद, गांव में शोक की लहर आसपास के लोगों से पूछताछ और छानबीन के बाद जब उन तीनों का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी महिला को 10 वर्ष सश्रम कारावास

कोडरमा: मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी महिला को 10 वर्ष सश्रम कारावास रेलवे स्टेशन परिसर से एक महिला को पकड़ा गया था, जिसके पास थैले से दो पैकेट अफीम बरामद किया गया। जिसका वजन 2 किलो 600 ग्राम एवं जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये आकी गई थी।
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

झारखण्ड: ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने जांच में मरीज को पाया मृत, मरीज ने परिजनों से उठकर पानी पीने की जताई इक्षा !

झारखण्ड: ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने जांच में मरीज को पाया मृत, मरीज ने परिजनों से उठकर पानी पीने की जताई इक्षा ! वहीं मरीज के परिजनों ने मरीज की सांस चलने और मरीज के द्वारा पानी पीने की बात कही और डॉक्टर से पुनः जांच करने की मांग की। इस दौरान डॉक्टर चैंबर में डॉक्टर के नहीं रहने पर गुस्साए परिजनों ने अल्युमिनियम शीट से बने चेंबर में तोड़फोड़ किया।
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: मोटरसाइकिल से टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

कोडरमा: मोटरसाइकिल से टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल मृतक के कामाई से घर परिवार का पोषण पालन होता था। मृतक के एक पुत्र है जो मानसिक रूप से पीड़ित है। वहीं मृतक के पत्नी कारी देवी ने घटना को लेकर सतगावां थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  महिला  राज्य  आर्टिकल 

कोडरमा: आम से लेकर ख़ास के दिलों में राज करती हैं नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ संगीता!

कोडरमा: आम से लेकर ख़ास के दिलों में राज करती हैं नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ संगीता! संगीता प्रसाद विगत लगभग 20 वर्षों से कोडरमा जिले के विख्यात शहर झुमरी तिलैया के पानी टंकी रोड स्थित रोटरी क्लब द्वारा संचालित रोटरी आई हॉस्पीटल में 20 वर्षों से जुडी हैं और अपनी सेवा दे रही हैं। 
Read More...

Advertisement