Kantatoli Flyover
रांची  झारखण्ड  राज्य 

बाबूलाल मरांडी ने कांटाटोली फ्लाईओवर की गुणवत्ता पर उठाये सवाल, बोले- घटिया राइडिंग क्वालिटी बनी जनता की परेशानी का सबब

बाबूलाल मरांडी ने कांटाटोली फ्लाईओवर की गुणवत्ता पर उठाये सवाल, बोले- घटिया राइडिंग क्वालिटी बनी जनता की परेशानी का सबब फ्लाईओवर के उद्घाटन के बाद इस पर गाड़ियां फर्राटे से दौड़ने लगी और लोगों को प्रायः लगने वाले सड़क जाम से मुक्ति मिली. लेकिन, करीब 4 दिन ही हुए हैं कांटाटोली फ्लाईओवर के उद्घाटन हुए और अभी से फ्लाईओवर की सड़क कहीं-कहीं से उखड़ने लगी है
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य  बड़ी खबर  ट्रेंडिंग 

सीएम हेमंत सोरेन ने कांटाटोली फ्लाईओवर का किया उद्घाटन, 31 परियोजनाओं की भी दी सौगात

सीएम हेमंत सोरेन ने कांटाटोली फ्लाईओवर का किया उद्घाटन, 31 परियोजनाओं की भी दी सौगात मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने आज राज्यवासियों को कांटाटोली फ्लाईओवर के साथ सहजानन्द चौक-जज कॉलोनी फ्लाईओवर, सिरमटोली-कांटाटोली कनेक्टिंग फ्लाईओवर, बिरसा चौक-धुर्वा गोल चक्कर 4 लेन पथ तथा मटकुरिया फ्लाईओवर एवं कांके चौक-विनोद बिहारी चौक-गोल बिल्डिंग 8-लेन पथ, धनबाद सहित कुल 31 परियोजनाओं की दी सौगात.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य  ट्रेंडिंग 

Ranchi New: कांटाटोली फ्लाइओवर का काम अंतिम चरण में, जल्द मिलेगी ट्रैफिक से राहत

Ranchi New: कांटाटोली फ्लाइओवर का काम अंतिम चरण में, जल्द मिलेगी ट्रैफिक से राहत रांची: रांची के कांटाटोली फ्लाइओवर पर यातायात शुरू करने के लिए अंतिम प्रक्रिया पूरी की जा रही है. अक्टूबर के पहले सप्ताह में फ्लाइओवर उद्घाटन के लिये तैयार हो जाएगा. बिटुमिन बिछा कर फ्लाइओवर को अंतिम रूप दिया जा रहा है.
Read More...
रांची  झारखण्ड  बड़ी खबर  ट्रेंडिंग 

Ranchi News: कांटाटोली फ्लाईओवर पर 30 सितंबर से होगा यातायात चालू!

Ranchi News: कांटाटोली फ्लाईओवर पर 30 सितंबर से होगा यातायात चालू! जुडको और फ्लाईओवर का निर्माण कर रही एजेंसी को हर हाल में 30 सितंबर तक काम पूरा कर इसे यातायात शुरू कराने लायक बनाने का निर्देश दिया गया है. फ्लाईओवर पर लाइट की व्यवस्था के लिए करीब 125 बिजली के पोल लगाने का काम भी चल रहा है. फ्लाईओवर के नीचे एलईडी बल्ब भी लगाए जा रहे हैं. जुडको ने प्रधान सचिव को भरोसा दिलाया है कि माइनर ब्रिज का काम भी 30 सितंबर तक पूरा कर लिया जाएगा.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

झारखंड : हेमंत कैबिनेट में 17 प्रस्तावों को मंजूरी, रांची के दो किमी लंबे फ्लाईओवर के लिए 2.24 अरब की मंजूरी

झारखंड : हेमंत कैबिनेट में 17 प्रस्तावों को मंजूरी, रांची के दो किमी लंबे फ्लाईओवर के लिए 2.24 अरब की मंजूरी रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में मंगलवार शाम हुई कैबिनेट की बैठक में कुल 17 प्रस्तावों पर मुहर लगी। इसमें सरकार ने राज्य में पॉयलट बेसिस पर जन वितरण प्रणाली के तहत Fortified Rice वितरण करने...
Read More...

Advertisement