Jhinkpani
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: एनएच-75 के निर्माण के लिए कैबिनेट से मिली स्वीकृति, ग्रामीणों में खुशी की लहर

Chaibasa News: एनएच-75 के निर्माण के लिए कैबिनेट से मिली स्वीकृति, ग्रामीणों में खुशी की लहर सड़क काफी जर्जर हालत में है. जिस कारण आने जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. इस रास्ते से पैदल चलना भी मुश्किल हो गया था. सड़क बन जाने से इस क्षेत्र के लोगों को आने-जाने में काफी सहूलियत होगी.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: मंत्री दीपक बिरुवा ने सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी

Chaibasa News: मंत्री दीपक बिरुवा ने सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी जर्जर सड़क से जूझ रहे ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गयी है. मंत्री दीपक बिरुवा ने गुरुवार को चार सड़कों का शिलान्यास किया. इसके तहत सदर के टोबासा से पता गुईरा तक सोसोहातु से कुईदबुसु तक, दुम्बीसाई से बड़ा मौदी तक एवं झींकपानी में मड़कमहातु से कुदापी तक सड़क सुदृढ़ीकरण का कार्य होगा.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

लक्ष्य को प्राप्त करना है तो संघर्ष से पीछे नहीं हटें: जोबा माझी

लक्ष्य को प्राप्त करना है तो संघर्ष से पीछे नहीं हटें: जोबा माझी कार्यक्रम में सांसद जोबा माझी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुयीं. उन्होंने कहा, बिना संघर्ष सफलता की प्राप्ति कठिन है.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: मंईयां सम्मान यात्रा झींकपानी में कल, तैयारी को लेकर झामुमो नेताओं की बैठक

Chaibasa News: मंईयां सम्मान यात्रा झींकपानी में कल, तैयारी को लेकर झामुमो नेताओं की बैठक विधायक कल्पना सोरेन समेत मंत्री बेबी देवी, मंत्री दीपिका पाण्डेय, महुआ मांझी व सांसद जोबा मांझी कल जनसभा को संबोधित करेंगी.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: अब एक ही छत के नीचे रहेंगे बीडीओ, सीओ एवं कर्मी

Chaibasa News: अब एक ही छत के नीचे रहेंगे बीडीओ, सीओ एवं कर्मी  झारखंड के सभी प्रखंड में बीडीओ सह सीओ एवं अन्य कर्मियों का आवास काफी पूर्व ही जर्जर हो चुका था. प्रखंड मुख्यालय में आवास नहीं रहने के कारण पदाधिकारी एवं कर्मी प्रखंड मुख्यालय में नहीं रहते हैं. अब सभी पदाधिकारी एवं कर्मी 24 घंटे प्रखंड मुख्यालय परिसर में ही रहेंगे. जिससे उन्हें अपना कार्य निपटाने में सहुलियत होगी.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: मंत्री दीपक बिरुवा ने खराब जलमीनार का मरमत करा कर ग्रामीणों को सौंपा

Chaibasa News: मंत्री दीपक बिरुवा ने खराब जलमीनार का मरमत करा कर ग्रामीणों को सौंपा मंत्री दीपक बिरुवा ने विधिवत पूजा अर्चना के बाद इसका लोकार्पण किया. इस दौरान मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनी और हर समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया. खराब जलमीनार का दंश झेल रहे ग्रामीणों ने जलमीनार से पानी निकलता देख खुशी से झूम उठे.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

महिलाओं को भाजपा के किसी षड्यंत्र का शिकार होने नहीं दिया जाएगा: मंत्री दीपक बिरुवा

महिलाओं को भाजपा के किसी षड्यंत्र का शिकार होने नहीं दिया जाएगा: मंत्री दीपक बिरुवा मंईया सम्मान यात्रा के तहत 28 जुलाई को कैबिनेट मंत्री बेबी देवी समेत विधायक कल्पना सोरेन, महुआ मांझी व सांसद जोबा मांझी झींकपानी में सभा करेंगी.
Read More...
लोहरदगा  झारखण्ड  राज्य 

महिलाओं को मिलने वाली सम्मान राशि से घबरा गई है भाजपा: दीपक बिरुवा

महिलाओं को मिलने वाली सम्मान राशि से घबरा गई है भाजपा: दीपक बिरुवा मंत्री दीपक बिरुवा ने बैठक में क्षेत्र की विभिन्न जनसमस्याओं पर चर्चा करते हुए उनकी जानकारी ली. बैठक में उन्होंने कहा कि समाज व गांव का विकास होगा, तो देश का विकास होगा.
Read More...

Advertisement