झारखंड समाचार
समाचार  राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: मरीजों को हो रही असुविधा पर मंत्री प्रतिनिधि राजाराम गुप्ता ने की सिविल सर्जन से हस्तकछेप कि मांग

चाईबासा: मरीजों को हो रही असुविधा पर मंत्री प्रतिनिधि राजाराम गुप्ता ने की सिविल सर्जन से हस्तकछेप कि मांग सिविल सर्जन ने कहा कि विगत दिनों ओपीडी के द्वितीय तल्ले में 19 बेड की व्यवस्था की गई है। वही श्री गुप्ता ने और भी अतिरिक्त बेड की व्यवस्था करने की बात कही, इस पर सिविल सर्जन ने कहा कि जल्द ही ओपीडी के ग्राउंड फ्लोर स्थित picu वार्ड के  समीप अतिरिक्त और 10 बेड लगाए जाएंगे।
Read More...
राज्य  रांची  झारखण्ड 

झारखंड: संथाल परगना में बांग्लादेशी घुसपैठ का मामला गंभीर, केंद्र सरकार ने झारखंड HC में कही बड़ी बात

झारखंड: संथाल परगना में बांग्लादेशी घुसपैठ का मामला गंभीर, केंद्र सरकार ने झारखंड HC में कही बड़ी बात झारखंड हाईकोर्ट में यह जनहित याचिका जमशेदपुर निवासी दानियल दानिश ने दायर की है। इसमें कहा गया है कि जामताड़ा, पाकुड़, गोड्डा, साहिबगंज आदि झारखंड के बॉर्डर इलाके से बांग्लादेशी घुसपैठिए झारखंड आ रहे हैं।
Read More...
राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  राजनीति  रांची  झारखण्ड 

झारखंड: हेमंत सरकार का शक्ति प्रदर्शन, रांची में दिखे पति-पत्नी साथ और भाजपा पर साधा निशाना

झारखंड: हेमंत सरकार का शक्ति प्रदर्शन, रांची में दिखे पति-पत्नी साथ और भाजपा पर साधा निशाना सीएम की पत्नी और विधायक कल्पना सोरेन ने कार्यक्रम में आई महिलाओं से नारा लगवाया, "जेल का ताला टूट गया, हेमंत सोरेन छूट गया।" कल्पना सोरेन ने कहा कि हमारी चुनावी तैयारी शुरू हो चुकी है।
Read More...
राज्य  रांची  दिल्ली  झारखण्ड 

झारखंड: कोयला घोटाले मामले में पूर्व सीएम मधु कोड़ा की सजा के निलंबन पर दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला सुरक्षित

झारखंड: कोयला घोटाले मामले में पूर्व सीएम मधु कोड़ा की सजा के निलंबन पर दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला सुरक्षित सीबीआई ने अपने तर्क में कहा, "इस अदालत ने (पहले) राजनीति के अपराधीकरण के लिए कदम उठाने की बढ़ती मांग पर ध्यान दिया था। इस सिद्धांत को ध्यान में रखते हुए, इस अदालत ने स्पष्ट रूप से आवेदन को खारिज कर दिया। प्रासंगिक रूप से, इस फैसले को चुनौती देने के लिए कोई अपील दायर नहीं की गई थी। आवेदक ने इसे अंतिम रूप देने की अनुमति दी।
Read More...
राज्य  गिरिडीह  झारखण्ड 

गिरिडीह: FCI के गोदाम संचालक के ठिकानों पर CBI की रेड, जाने क्या है पूरा मामला

गिरिडीह: FCI के गोदाम संचालक के ठिकानों पर CBI की रेड, जाने क्या है पूरा मामला गिरिडीह में सीबीआई की टीम ने बुधवार को एफसीआई संचालक के ठिकानों पर छापा मारा है. सुबह 6.30 बजे जांच एजेंसी की कार्रवाई जारी है.
Read More...

Advertisement