breaking news
राज्य  रांची  हजारीबाग  झारखण्ड 

झारखंड: पत्नी और बच्ची की हत्या मामले में आरोपी को हाईकोर्ट ने किया बरी, सिवल कोर्ट में हुई थी फांसी की सज़ा

झारखंड: पत्नी और बच्ची की हत्या मामले में आरोपी को हाईकोर्ट ने किया बरी, सिवल कोर्ट में हुई थी फांसी की सज़ा गर्भवती पत्नी और एक साल की बेटी की हत्या कर उनके शव को कुएं में फेंकने वाले आरोपी को हजारीबाग जिले की सिविल कोर्ट ने सितंबर, 2023 में फांसी की सजा सुनाई थी. जिसे झारखंड हाईकोर्ट ने साक्ष्य के अभाव में खारिज कर दिया है.
Read More...
राष्ट्रीय 

सुनीता विलियम्स दूसरी बार अंतरिक्ष में ही मनाएंगी बर्थडे

सुनीता विलियम्स दूसरी बार अंतरिक्ष में ही मनाएंगी बर्थडे अपने साथियों के साथ तमाम चुनौतियों का डटकर सामना कर रहीं भारतीय मूल की यह अंतरिक्ष यात्री 19 सितंबर को धरती से करीब 400 किलोमीटर दूर अपना 59वां जन्मदिन मानएंगी। इससे पहले भी वह स्पेस में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर चुकी हैं।
Read More...
तकनीक  अंतरराष्ट्रीय 

इजरायल एआई को बढ़ावा देने के लिए 13.3 करोड़ अमेरिकी डॉलर आवंटित करेगा

इजरायल एआई को बढ़ावा देने के लिए 13.3 करोड़ अमेरिकी डॉलर आवंटित करेगा पिछले करीब एक साल से हमास के खिलाफ युद्धरत इजरायल का एआई पर फोकस करने का एक उद्देश्य युद्ध में इसका इस्तेमाल करना भी हो सकता है।
Read More...
समाचार  राज्य  राजनीति  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: पीएम मोदी के आगमन हेतु तैयारियों की समीक्षा बैठक हुई संपन्न, बाबूलाल मरांडी भी कार्यक्रम में रहे शामिल

चाईबासा: पीएम मोदी के आगमन हेतु तैयारियों की समीक्षा बैठक हुई संपन्न, बाबूलाल मरांडी भी कार्यक्रम में रहे शामिल प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और सिंहभूम की जनता में विशेष उत्साह है। सभी कार्यकर्ता तन, मन, धन से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संकल्पित हैं। कार्यक्रम में मंचासीन पदाधिकारियों में शामिल थे
Read More...

Advertisement