JSSC
रांची  झारखण्ड 

JSSC-CGL 2024: परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

JSSC-CGL 2024: परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड कुछ दिनों पहले ही अभ्यर्थियों को SMS के जरिए परीक्षा की लोकेशन की जानकारी दे दी गई है. मैसेज में अभ्यर्थियों को एग्जाम सेंटर के बारे में नहीं बताया गया था.
Read More...
शिक्षा  रांची  झारखण्ड 

JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना

JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना आयोग ने अभ्यर्थियों के रजिस्टर्ड मोबाइल पर मैसेज भेजकर परीक्षा केंद्र और परीक्षा की तिथि के साथ एडमिट कार्ड कब और कैसे प्राप्त करना है, इसकी जानकारी पहले ही जारी कर दी है. इस बार परीक्षा के लिए करीब 6.50 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है.
Read More...
रोजगार  रांची  झारखण्ड  राज्य 

JSSC: झारखंड हाईकोर्ट के सख्त रुख पर जेएसएससी ने चार घंटे में जारी की शिक्षक नियुक्ति की मेरिट लिस्ट

JSSC: झारखंड हाईकोर्ट के सख्त रुख पर जेएसएससी ने चार घंटे में जारी की शिक्षक नियुक्ति की मेरिट लिस्ट हाईकोर्ट के सख्त रुख पर झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (JSSC) ने पीजी ट्रेंड शिक्षक नियुक्ति परीक्षा-2016 की मेरिट लिस्ट 4 घंटे में जारी कर दी.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य  बड़ी खबर 

आरएसएस के मुखपत्र आर्गेनाइजर ने हेमंत सरकार की नयी नियुक्ति नियमावली को बताया तुष्टिकरण करने वाला

आरएसएस के मुखपत्र आर्गेनाइजर ने हेमंत सरकार की नयी नियुक्ति नियमावली को बताया तुष्टिकरण करने वाला रांची : झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार द्वारा पिछले सप्ताल झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षाओं द्वारा होने वाली नियुक्ति के लिए बनायी गयी नयी नियुक्ति नियमावली पर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। भाजपा ने जहां राज्य सरकार के इस फैसले के...
Read More...

Advertisement