Tiger Jairam
राजनीति  रांची  हजारीबाग  झारखण्ड  विधानसभा चुनाव 2024 

क्रांति के पहले 'बगावत'! जयराम को जय राम! बिखरने लगा टाइगर का कुनबा

क्रांति के पहले 'बगावत'! जयराम को जय राम!  बिखरने लगा टाइगर का कुनबा हुत आश्चर्य नहीं हो कि देवेन्द्रनाथ महतो भी संजय मेहता का राह चलता नजर आयें. संजय मेहता के सामने अब मांडू, बड़कागांव और हजारीबाग सदर का विकल्प खुला है, अब  यह उनका फैसला होगा. हालांकि इस फैसले का चुनावी अखाड़े में क्या हश्र होगा, यह भी देखने वाली बात होगी.  जमीनी ताकत की अंतिम परीक्षा तो जंगे-ए -मैदान में ही होती है.
Read More...
राजनीति  गिरिडीह  रांची  धनबाद  कोडरमा  झारखण्ड 

कौन सच्चा कौन झूठा! खतियान खोजते-खोजते बालू से तेल निकालने लगे क्रांतिकारी रिजवान!

कौन सच्चा कौन झूठा! खतियान खोजते-खोजते बालू से तेल निकालने लगे क्रांतिकारी रिजवान! दरअसल पिछले कई महीनों से जयराम की पार्टी में सब कुछ ठीक-ठाक होता नजर नहीं आ रहा है, एक बाद एक चेहरे जयराम महतो के स्टाईल ऑफ पॉलिटिक्स को चुनौती देते दिख रहे हैं. रिजवान भी उसी कतार में थें. तो क्या इस प्रकरण के बहाने मजबूत षडयंत्र तैयार कर दिया गया? क्योंकि यदि इस जांच रिपोर्ट के बाद पार्टी से बाहर का रास्ता दिखलाया जाता है तो रिजवान की छवि अवैध उगाही के सरताज के रुप में सामने आयेगी, फिर रिजवान के लिए जयराम को चुनौती पेश करना बेहद मुश्किल हो जायेगा.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024 

लोकसभा के बाद अब विधानसभा चुनाव में टाइगर जयराम का खेला! 

लोकसभा के बाद अब विधानसभा चुनाव में टाइगर जयराम का खेला!  रांची: लोकसभा चुनाव में करीबन पांच लोकसभा की सीटों पर एक एक लाख वोट लाकर झामुमो और भाजपा जैसे स्थापित सियासी दलों के सामने मुश्किलें ख़ड़ा करने के बाद अब विधानसभा चुनाव में भी टाइगर जयराम की एंट्री होने वाली...
Read More...

Advertisement