SJAS Super Specialty Hospital
धनबाद  झारखण्ड  राज्य 

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में संक्रमण रोकथाम एवं नियंत्रण सप्ताह का आयोजन

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में संक्रमण रोकथाम एवं नियंत्रण सप्ताह का आयोजन कार्यक्रम में अस्पताल के सभी नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने सक्रिय भागीदारी दिखाई. विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया, जिसमें स्टाफ ने इन्फेक्शन से बचाव के उपायों को समझने और उनकी महत्ता को जनमानस तक पहुँचाने के लिए भाग लिया.
Read More...
धनबाद  झारखण्ड  राज्य 

Dhanabad News: SJAS सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार ने किया उद्घाटन

Dhanabad News: SJAS सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार ने किया उद्घाटन एसजेएएस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का यह उद्घाटन धनबाद के चिकित्सा क्षेत्र में एक नए अध्याय की शुरुआत है, जो समाज के हर वर्ग को उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है.
Read More...
स्वास्थ्य  धनबाद  झारखण्ड  राज्य 

Dhanbad News: डेंगू का खतरा बढ़ा, SJAS सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में हो रहा सफल इलाज

Dhanbad News: डेंगू का खतरा बढ़ा, SJAS सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में हो रहा सफल इलाज डेंगू के लक्षणों में आँखों के पीछे दर्द, तेज़ बुखार, शरीर, जॉइंट और मांसपेशी में दर्द, मिचली, उल्टी, डार्क स्टूल, रेशेस, और चिड़चिड़ापन शामिल है.
Read More...
धनबाद  झारखण्ड  राज्य 

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ने किया नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ने किया नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन शिविर में 50 से अधिक लोगों ने भाग लिया, जिन्होंने नि:शुल्क रक्तचाप (BP), SPO2, शुगर और वजन की जांच करवाई. चिकित्सकों ने स्वास्थ्य जांच के बाद लोगों को उनके स्वास्थ्य परामर्श भी दिए और आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए.
Read More...
स्वास्थ्य  धनबाद  झारखण्ड  राज्य  ट्रेंडिंग 

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ने स्व. सर्वजीत सिंह की 32वीं पुण्यतिथि पर शुरू की विशेष OPD सेवाएं

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ने स्व. सर्वजीत सिंह की 32वीं पुण्यतिथि पर शुरू की विशेष OPD सेवाएं मरीजों को चिकित्सा परामर्श की सुविधा न्यूनतम 200 रुपये शुल्क पर मिलेगी. स्व. सर्वजीत सिंह की 32वीं पुण्यतिथि पर SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में 4 से 6 अक्टूबर तक सभी प्रकार की ओपीडी शुल्क मात्र - ₹200, नए मरीजों के लिए मात्र ₹100 एवं सभी जांच पर 20% की छूट देने का प्रबंधन ने घोषणा की है.
Read More...
स्वास्थ्य  धनबाद  झारखण्ड  राज्य 

Dhanbad News: स्व. सर्वजीत सिंह की 32वीं पुण्यतिथि पर SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में निःशुल्क ओपीडी शिविर का आयोजन

Dhanbad News: स्व. सर्वजीत सिंह की 32वीं पुण्यतिथि पर SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में निःशुल्क ओपीडी शिविर का आयोजन स्व. सर्वजीत सिंह की 32वीं पुण्यतिथि पर SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में 4 से 6 अक्टूबर तक सभी प्रकार की ओपीडी शुल्क मात्र - ₹200, नए मरीजों के लिए मात्र ₹100 एवं सभी जांच पर 20% की छूट देने का प्रबंधन ने घोषणा की है.
Read More...
स्वास्थ्य  धनबाद  झारखण्ड  राज्य 

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल ने किया चमत्कारी ऑपरेशन, 10 साल से Pancreatitis से पीड़ित मरीज़ की बचाई जान

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल ने किया चमत्कारी ऑपरेशन, 10 साल से Pancreatitis से पीड़ित मरीज़ की बचाई जान जामाडोबा निवासी नायक पिछले एक दशक से Pancreatitis से पीड़ित थे. इस बीमारी ने उनकी ज़िंदगी को बेहद मुश्किल बना दिया था. पेट में लगातार दर्द, सूजन, उल्टियाँ और खान-पान बंद हो जाने के कारण न सिर्फ उनकी शारीरिक स्थिति कमजोर हो चुकी थी, बल्कि उनकी निजी और पेशेवर ज़िंदगी भी पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी.
Read More...
स्वास्थ्य  धनबाद  झारखण्ड  राज्य 

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में आयी बुजुर्ग महिला मरीज की बिना ऑपरेशन के सफल उपचार

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में आयी बुजुर्ग महिला मरीज की बिना ऑपरेशन के सफल उपचार डॉ. दिव्या मोहंती और डॉ. कुणाल किशोर की त्वरित और कुशल देखरेख से बुजुर्ग महिला हुई स्वस्थ, बिना सर्जरी के इलाज से मरीज की स्थिति में हुआ सुधार.
Read More...
स्वास्थ्य  धनबाद  झारखण्ड  राज्य 

Dhanabad News: SJAS सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पहली बार रोबोटिक फ़िज़ियोथेरेपी चिकित्सा

Dhanabad News: SJAS सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पहली बार रोबोटिक फ़िज़ियोथेरेपी चिकित्सा मरीज के बायें पैर और हाथ पूरी तरह से पैरालिसिस हो गया था. उनके परिजन हतास हो चुके थे. SJAS अस्पताल उपचार के बाद वह 10 दिन में अपनी कार्य करने में सक्षम हो गये.
Read More...
धनबाद  झारखण्ड 

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में इलाजरत झारखंड के पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक की सेहत में आया सुधार

Dhanbad News: SJAS सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में इलाजरत झारखंड के पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक की सेहत में आया सुधार पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक काफ़ी दिनों बाद वे फ़िज़ियोथेरेपी की सहायता से ‘Robotic Gait Trainer’ की सहायता से चलते हुए दिखे.
Read More...

Advertisement