Road Scheme
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

जब तक सड़कें ठीक नहीं होगी तब तक विकास नहीं हो सकता: निरल पूर्ति

जब तक सड़कें ठीक नहीं होगी तब तक विकास नहीं हो सकता: निरल पूर्ति 31 करोड़ की लागत से होगा सड़क का मरम्मत कार्य. लगभग 44 किलोमीटर हाटगम्हरिया–बालंडिया–मझगांव बेनीसागर सड़क का मजबूतीकरण और मरम्मती कार्य का शिलान्यास किया गया.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

विपरीत परिस्थितियों के बावजूद हेमंत सोरेन ने विकास की नई लकीर खींची:निरल पूर्ति

विपरीत परिस्थितियों के बावजूद हेमंत सोरेन ने विकास की नई लकीर खींची:निरल पूर्ति मझगांव के गुड़गांव में गार्डवाल, बाईदा से चिड़ियागोट माटी और खंडखोरी से अंधारी तक का होना है सड़क मरम्मत कार्य.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: मंत्री दीपक बिरुवा ने सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी

Chaibasa News: मंत्री दीपक बिरुवा ने सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी जर्जर सड़क से जूझ रहे ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गयी है. मंत्री दीपक बिरुवा ने गुरुवार को चार सड़कों का शिलान्यास किया. इसके तहत सदर के टोबासा से पता गुईरा तक सोसोहातु से कुईदबुसु तक, दुम्बीसाई से बड़ा मौदी तक एवं झींकपानी में मड़कमहातु से कुदापी तक सड़क सुदृढ़ीकरण का कार्य होगा.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

विकास के लिए सड़क की भूमिका महत्वपूर्ण: दीपक बिरुवा

विकास के लिए सड़क की भूमिका महत्वपूर्ण: दीपक बिरुवा चाईबासा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सदर व झींकपानी में करीब 16 करोड़ रुपए की लागत से छह सड़कों का होगा सुदृढ़ीकरण. इसका आज मंत्री दीपक बिरुवा ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत योजनाओं का शिलान्यास किया.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड 

Chaibasa News: सड़‌क योजना की मुआवजा राशि की मांग को लेकर उपायुक्त से मिले ग्रामीण, मिला आश्वासन

Chaibasa News: सड़‌क योजना की मुआवजा राशि की मांग को लेकर उपायुक्त से मिले ग्रामीण, मिला आश्वासन इससे पहले भी रैयतों का मुआवजा राशि के लिए बीते 9 सितंबर को आवेदन दिया गया है. रैयतों ने निर्णय लिया है कि जब तक मुआवजा राशि रैयतों को नहीं मिलती है तब तक सड़‌क निर्माण कार्य निजी जमीनों पर बन्द रहेगी.
Read More...

Advertisement