Labor Union
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: झारखंड ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड में 109 करोड़ फर्जीवाड़ा मामले में चीफ फाइनेंस ऑफिसर का नाम अभी तक प्राथमिकी में नहीं

Ranchi News: झारखंड ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड में 109 करोड़ फर्जीवाड़ा मामले में चीफ फाइनेंस ऑफिसर का नाम अभी तक प्राथमिकी में नहीं अजय राय ने कहा, "इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए, न कि विभागीय जांच. विभागीय जांच से मामले की गंभीरता को कम करने की कोशिश की जा सकती है."
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: कल से 7 हज़ार ऊर्जा कर्मी जायेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, हो सकता है ब्लैक आउट

Ranchi News: कल से 7 हज़ार ऊर्जा कर्मी जायेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, हो सकता है ब्लैक आउट अजय राय ने बताया कि 6 सूत्री मांग को लेकर किये जाने वाले हड़ताल में राज्य के 7,000 विद्युत कर्मी परोक्ष रूप से शामिल होने जा रहे हैं. इसको लेकर गिरिडीह, चतरा, जमशेदपुर, रामगढ़, लोहरदगा गुमला खूंटी आदि क्षेत्रों का दौरा करने के उपरांत वह राज्य के सभी सप्लाई एरिया बोर्ड ट्रांसमिशन जोन के साथी रांची पहुंच रहे हैं.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य  ट्रेंडिंग 

Ranchi News: 3 अक्टूबर से ऊर्जा निगम के हजारों कर्मी करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल

Ranchi News: 3 अक्टूबर से ऊर्जा निगम के हजारों कर्मी करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने घोषणा की है कि 3 अक्टूबर से पूर्व अगर मांगे मांग ली जाती है तो ठीक है नहीं तो आगामी 3 अक्टूबर से झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के हजारों सदस्य अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे जिसकी तैयारी चल रही है.
Read More...
रांची  झारखण्ड 

पूरे राज्य को दीमक की तरह आउटसोर्स खा रही है, जिसे हटाना सरकार की प्राथमिकता: इरफान अंसारी

पूरे राज्य को दीमक की तरह आउटसोर्स खा रही है, जिसे हटाना सरकार की प्राथमिकता: इरफान अंसारी ग्रामीण विकास मंत्री डॉ. इरफान अंसारी के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ. मंत्री ने संघ की मांगों का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बात कर और हटाने की बात कही. उन्होंने कहा कि झारखंड की माटी में रहने वाले नौजवानों को उनका हक दिलाना सरकार की प्राथमिकता है.
Read More...

Advertisement