Dharna
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मिले आरयू के अतिथि शिक्षक, न्याय की लगायी गुहार

Ranchi News: राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मिले आरयू के अतिथि शिक्षक, न्याय की लगायी गुहार इन शिक्षकों को विगत 17 माह से मानदेय का भुगतान नहीं किया गया है. संघ के अध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने कहा अभी हमें पूजा- आराधना करना चाहिए था, लेकिन अभी हम धरने पर बैठे हुए हैं. अतिथि शिक्षकों ने इस मामले में राज्यपाल और मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई.
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

Bokaro News: छः सूत्री मांग को लेकर मजदूरों ने किया ट्रांसपोर्टिंग ठप्प, दिया धरना

Bokaro News: छः सूत्री मांग को लेकर मजदूरों ने किया ट्रांसपोर्टिंग ठप्प, दिया धरना 54 मजदूरों ने छः सूत्री मांगों को लेकर डीवीसी छाई ट्रांसपोर्टिंग कार्य को अनिश्चितकालीन के लिए ठप कर दिया है. जब तक मांगें नहीं मानी जायेंगी तब तक ढुलाई नहीं होने की बात कही गयी है.
Read More...
रांची  झारखण्ड 

पूरे राज्य को दीमक की तरह आउटसोर्स खा रही है, जिसे हटाना सरकार की प्राथमिकता: इरफान अंसारी

पूरे राज्य को दीमक की तरह आउटसोर्स खा रही है, जिसे हटाना सरकार की प्राथमिकता: इरफान अंसारी ग्रामीण विकास मंत्री डॉ. इरफान अंसारी के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ. मंत्री ने संघ की मांगों का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बात कर और हटाने की बात कही. उन्होंने कहा कि झारखंड की माटी में रहने वाले नौजवानों को उनका हक दिलाना सरकार की प्राथमिकता है.
Read More...
बोकारो  झारखण्ड 

Bokaro News: 25 सूत्री मांग को लेकर जनता मजदूर संघ का एक दिवसीय धरना

Bokaro News: 25 सूत्री मांग को लेकर जनता मजदूर संघ का एक दिवसीय धरना जनता मजदूर संघ ने चेतावनी देते हुआ कहा है कि प्रबंधन पंद्रह दिनों के भीतर इन सभी मांगों पर सकारात्मक पहल नहीं करती है तो आने वाले निकट समय में जोरदार आंदोलन होगा और चक्का जाम कर दिया जाएगा.
Read More...

Advertisement