Gogo Didi scheme
राजनीति  समाचार  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

बाबूलाल मरांडी को सदबुद्धि प्रदान करने के लिए 'माता के दरबार" में कल्पना सोरेन

बाबूलाल मरांडी को सदबुद्धि प्रदान करने के लिए 'माता के दरबार हेमंत सोरेन की मंईयां सम्मान योजना के जवाब में भाजपा की ओर से गो गो दीदी योजना लाने का दावा किया जा रहा है, इसके तहत महिलाओं के खाते में हर माह 2100 रुपया प्रदान करने का दावा किया गया हैं, भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से घर घर जाकर इसका फार्म भी भरवाया जा रहा हैं, हालांकि यह राशि  भाजपा की सरकार बनने के बाद ही महिलाओं के एकाउंट में आयेगी,  दूसरी ओर मंईयां सम्मान योजना के तहत करीबन पचास लाख महिलाओं के खाते में एक एक हजार की तीसरी किस्त अब तक पहुंच चुकी है.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

गोगो-दीदी योजना से गजब डरी हुई है झामुमो,कांग्रेस और राजद: अमर बाउरी

गोगो-दीदी योजना से गजब डरी हुई है झामुमो,कांग्रेस और राजद: अमर बाउरी अमर बाउरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पूर्व इंडी ठगबंधन खुलेआम महिलाओं से फार्म भरवा रही थी तब मुख्यमंत्री जी को आनंद की अनुभूति हो रही थी. यह नियम आचार संहिता लगने के पश्चात की है.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य  ट्रेंडिंग 

सीएम हेमंत सोरेन के ‘x’ पोस्ट पर बाबूलाल मरांडी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, बोले- मुख्यमंत्री को संवैधानिक ज्ञान का है अभाव

सीएम हेमंत सोरेन के ‘x’ पोस्ट पर बाबूलाल मरांडी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, बोले- मुख्यमंत्री को संवैधानिक ज्ञान का है अभाव बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पंचप्रण के तहत गोगो दीदी योजना द्वारा भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को आर्थिक और सामाजिक रूप से सशक्त बनाने की दिशा में ठोस कदम उठा रही है. इस योजना के अंतर्गत महिलाओं के बैंक खातों में सरकार बनने के तुरंत बाद 2100 रुपए प्रति माह भेजे जाएंगे.
Read More...
राजनीति  रांची  झारखण्ड  राज्य 

विधानसभा चुनाव: BJP के जारी पंचप्रण घोषणा पत्र में क्या है खास, जानें

विधानसभा चुनाव: BJP के जारी पंचप्रण घोषणा पत्र में क्या है खास, जानें  बीजेपी प्रदेश कार्यालय से आज विधानसभा चुनाव के लिए पंचप्रण घोषणा पत्र जारी किया गया. इस घोषणा पत्र में झारखंड के लोगों के लिए बीजेपी ने पाँच योजनाओं को जारी किया है.
Read More...

Advertisement