Breaking News

पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक की बेटी की प्रेम प्रसंग में गोली मार कर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

Noor File Photo.

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक शौकत अली मुकादम की 27 वर्षीया बेटी नूर मुकादम की प्रेम प्रसंग में गोली मार कर हत्या कर दी गयी। इस मामले में उनके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नूर मुकादम को मंगलवार की रात इस्लामाबाद में पर गोली मारी गयी, जिसके बाद धारदार हथियार का प्रयोग किया गया जिससे उनकी मौत हो गयी।

शौकत अली मुकादम दक्षिण कोरिया में पाकिस्तान के राजदूत रह चुके हैं। इसके साथ ही कजाकिस्तान में भी राजदूत रहे हैं।

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पहले नूर को गोली मारी गयी और उसके बाद किसी धारदार हथियार का उपयोग उनकी हत्या के लिए किया गया। इस हत्याकांड के दौरान एक शख्स घायल हुए है। इस मामले में जहीर जाफर नाम का एक व्यक्ति व साजिश में साथ देने वाला नूर का एक दोस्त गिरफ्तार किया गया है।

जहीर जाफर इस मामले का मुख्य आरोपी है और उसे नूर का प्रेमी बताया जा रहा है। जाफर इस्लामाबाद की एक बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी के सीओओ का बेटा है और उसका नूर से ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद उसने अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या की साजिश रची।

रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार की रात नूर किसी वजह से जहीर जाफर से मिलने गयी थी, जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। नूर के घर से जाने के बाद पिता का उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था। पुलिस के अनुसार, जाफर ड्रग एडिक्ट है और उसे मनोवैज्ञानिक समस्याएं भी हैं।

यह भी देखें