Breaking News

CM हेमंत सोरेन के जन्मदिन के दिन झारखंड के युवाओं ने ट्विटर पर ट्रेंड कराया झारखंड बेरोजगार दिवस, टॉप ट्रेंड में शामिल

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जन्मदिन पर जहां दलों की दीवार को लांघ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर झारखंड के सभी प्रमुख दलों के नेताओं ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दीं, वहीं युवाओं के एक तबके ने नौकरी को लेकर खीझ भी निकाली। युवाओं ने आज 10 अगस्त को उनके जन्मदिन के मौके पर झारखंड बेरोजगार दिवस हैशटैग को ट्रेंड करवाया और इस जम कर ट्वीट कर नौकरी के सवाल को उठाया।

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जन्मदिन पर जहां दलों की दीवार को लांघ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर झारखंड के सभी प्रमुख दलों के नेताओं ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दीं, वहीं युवाओं के एक तबके ने नौकरी को लेकर खीझ भी निकाली। युवाओं ने आज 10 अगस्त को उनके जन्मदिन के मौके पर झारखंड बेरोजगार दिवस हैशटैग को ट्रेंड करवाया और इस जम कर ट्वीट कर नौकरी के सवाल को उठाया।

इस हैशटैग को ट्रेंड करवाने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नौकरी से जुड़े पुराने बयानों की कतरनों को भी ट्वीट में ट्रेंड किया गया। रूपेश नाम के एक ट्विटर हैंडल से यह पूछा गया कि कब नियुक्ति का साल आएगा, क्या यह सिर्फ हमलोगों के साथ एक जुमला साबित होगा? मालूम हो सीएम ने इस साल मुख्यमंत्री का एक बयान आया था कि 2021 को नियुक्तियों का साल बनाना है।


एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि इस नियुक्ति वर्ष का आठ महीना गुजर चुका है, पर अबतक एक सिंगल परीक्षा या नियुक्ति नहीं हुई है तो यह कैसे नियुक्ति वर्ष है।

बड़ी संख्या में ट्विटर यूजर्स ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाएं समय पर लेने और समय पर नियुक्ति करने का आग्रह किया है। ट्विटर यूजर्स ने अपने-अपने अनुसार, अलग-अलग संवर्ग जैसे शिक्षक, पुलिस, जूनियर इंजीनियर व अन्य सेवाओं में नियुक्ति की मांग उठायी। अपनी मांग को लेकर ट्विटर यूजर्स ने तरह-तरह के मिम भी शेयर किए।