Breaking News

ममता बनर्जी ने जासूसी से बचने के लिए प्लास्टर किया हुआ फोन दिखाते हुए कहा, ऐसे ही केंद्र को प्लास्टर कर दो

Mamata Banerjee. ANI Photo.

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करने के लिए पूरे देश में खेला होगा। उन्होंने कहा कि 16 अगस्त को हम खेला दिवस मनाएंगे और इस दिन गरीब बच्चों को फुटबॉल दिया जाएगा। ममता बनर्जी ने कहा कि आज हमारी आजादी दावं पर लग गयी है।

ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे अपने मंत्री पर भरोसा नहीं करते हैं और एजेंसियों का दुरुपयोग करते हैं। हमारे फोन को टेप करवाया जाता है। पेगासस को ममता बनर्जी ने खतरनाक व क्रूर बताया। उन्होंने कहा कि मैं किसी से बात नहीं कर सकती।

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि यह ये लोग जासूसी के लिए बहुत अधिक पैसे दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने फोन को प्लास्टर कर दिया है, हमें भी केंद्र को प्लास्टर कर देना चाहिए, नहीं तो देश तबाह हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने संघीय ढांचे को ध्वस्त कर दिया है। ममता बनर्जी ने इस दौरान अपना मोबाइल फोन दिखाया जिसके कैमरे पर जासूसी से बचने के लिए उन्होंने प्लास्टर किया हुआ है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही केंद्र को प्लास्टर कर देना चाहिए।

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम देश और अपने राज्य के लोगों को बधाई देते हैं। हमने पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत और सभी एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। तमाम बाधाओं के बावजूद हम जीते क्योंकि बंगाल के लोगों ने हमें वोट दिया और हमें देश, दुनिया के लोगों का आशीर्वाद मिला।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के लोग तानाशाही चाहते हैं। वे कार्यक्रम आयोजित नहीं करने दे रहे हैं। त्रिपुरा में उन्होंने हमारे लोगों को रैली नहीं करने दी। क्या

यह लोकतंत्र है? चुनाव बाद हिंसा में कुछ नहीं हुआ। वे देश की संस्थाओं को नष्ट कर रहे हैं।

ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर को लेकर भी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वैक्सीन नहीं, ऑक्सीजन नहीं, कोविड में जब मर जाता है तो गंगा में डेड बॉडी भेजा देता है और प्रधानमंत्री कहते हैं कि यूपी देश का बेस्ट स्टेट है, शरम नहीं लगता है।

यह भी देखें