Breaking News

ढुल्लू महतो पर कोनकनी में गोलीबारी और बमबारी कराने का मामला दर्ज

धनबाद के लोयाबाद थाना के कोनकनी में हुए गोलीबारी और बमबारी का षड्यंत्रकारी बताते हुए जगन चौहान ने लोयाबाद थाना में ढुल्लू महतो और अमरेश सिंह सहित 18 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई।

ढुल्लू महतो, फाईल तस्वीर

झारखण्ड: बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो और आउटसोर्सिंग कम्पनी रामावतार के मालिक अमरेश सिंह सहित 18 लोगों पर धनबाद के लोयाबाद थाना के कोनकनी में हुए गोलीबारी और बमबारी का षड्यंत्रकारी बताते हुए जगन चौहान ने लोयाबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जगन चौहान का कहना है कि इनके इशारे पर ही कंपनी के गुंडों ने ग्रामीणों की हत्या करने की नियत से गोली और बम चलाया है।

बताया जा रहा है कि रामावतार आउटसोर्सिंग कम्पनी में नियोजन को लेकर मजदूरों और जनता मजदूर संघ का आंदोलन चल रहा था। इन प्रदर्शन कर रहे लोगों को डराने के लिये उपद्रवियों के द्वारा बमबारी और गोलीबारी की गई थी। पुलीस के द्वारा उपद्रवियों को पकड़ने की कोशिश कि गई कुछ उपद्रवी जोगथा थान कि ओर भाग गए थे। जोगथा थाना और लोयाबाध थाना के संयुक्त प्रयास से छह लोगों को गिरपअतार किया गया।

पुलिस के अनुसार सभी लोग कंपनी की तरफ से आए थे और घटना में शामिल थे इनके पास से एक देशी कट्टा, दो खाली खोखा, एक जिंदा कारतूस और 6 जिंदा बम बरामद किया गया है। पकड़े गए सभी लोयाबाद से बाहर के बताए जा रहे हैं।इस मामले में पुलिस ने तीन अलग-अलग केस दर्ज किया है एक पुलिस ने खुद, दूसरा कनकनी के ग्रामीण की तरफ से और तीसरा केस गोली से घायल विशाल रवानी के बयान पर दर्ज किया गया है।

प्राथमिकी में विधायक ढुल्लू महतो और आउटसोर्सिंग कम्पनी के मालिक अमरेश सिंह विधायक समर्थक मनोहर चौहान उर्फ मुखिया, सुधीर चौहान, राकेश चौहान, चंदन चौहान, रवि चौहान, मदन चौहान, अनिल मिर्धा, अरुण गुप्ता, छोटू यादव, राजेश पासी, विनय चौहान, किशन लाल चौहान, परवेज खान, विनोद उर्फ बिंदा चौहान, संजय चौहान, डब्ल्यू आलम व राम सिंह सहित 40 से 50 अज्ञात को आरोपी बनाया गया है।

यह भी देखें