Breaking News

रेप के मुद्दे पर राहुल गांधी पर हमला बोलते-बोलते लाकेट चटर्जी ने यह क्या बोल दिया, देख लीजिए Video

 

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान 12 दिसंबर को गोड्डा में दिए गए एक बयान को भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा राजनीतिक मुद्दा बना दिया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सुबह इस मुद्दे को लेकर राहुल गांधी को लोकसभा में घेरा और फिर शाम में उनके नेतृत्व में भाजपा की महिला सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिल कर शिकायत करने वाला है. उधर, राहुल गांधी ने अपने बयान रेप इन इंडिया को लेकर माफी मांगने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उनके पास वह वीडियो क्लिप है जिसमें नरेंद्र मोदी ने राजधानी दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था. इस मुद्दे पर आज संसद एवं उसके बाहर दिन भर वार-प्रतिवार होता रहा.

इसकी को लेकर लोकसभा में बोलते हुए भाजपा सांसद लाकेट चटर्जी ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला. उन्ळोंने कहा कि मोदी जी ने मेक इंडिया का नारा दिया और पूरी दुनिया को भारत में वेलकम किया, लेकिन राहुल गांधी ने रेप इन इंडिया कहा और पूरी दुनिया को भारतीय महिलाओं का रेप करने के लिए आमंत्रित किया. उन्होंने कहा कि वे भारतीय महिलाओं की गरिमा को नहीं समझते हैं. लाकेट चटर्जी ने कहा कि यह पूरी भारतीय महिला का अपमान है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बिना सिक्यूरिटी के देश से नहीं निकलते हैं, वे रेप को कैसे समझेंगे.

लाकेट चटर्जी ने कहा राहुल गांधी रेप का दर्द कैसे समझेंगे, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पूरे के पूरे देश का रेप कर दिया. उन्होंने कहा कि उनका तरीका ऐसा है कि वे महिला का रेप कर तंदूरी में फेंक देते हैं, वे इसका दर्द कैसे समझेंगे. उन्होंने मांग की कि राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.