Breaking News

अब ट्रेंड में आया #9Baje9Minute , बेरोजगारी व निजीकरण के खिलाफ बत्ती बुझा कर मोदी का जताएंगे विरोध

नयी दिल्ली : शनिवार के पांच बजे, पांच मिनट हैशटैग के बाद आज रविवार को नौ बजे नौ मिनट हैशटैग टाॅप ट्रेंड में शामिल हो गया है। इसके तहत 9 september रात नौ बजे नौ मिनट के लिए बढती बेरोजगारी व निजीकरण के खिलाफ बत्ती बुझा कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के प्रति विरोध प्रकट करने का आह्वान किया गया है। ट्राइबल आर्मी और उसके नेता हंसराज मीणा के समर्थकों द्वारा इस हैशटैग पर ट्वीट कर लोगों से इसके लिए अपील की जा रही है.


लोग इस हैशटैग पर ट्वीट कर इस अभियान को सफल बनाने की अपील कर रहे हैं. लोग हैशटैग पर पढे-लिखे व डिग्री लेने के समय पहने जाने वाले गाउन पहनकर पकौड़ा तलने का फोटो ट्वीट कर विरोध जता रहे हैं.


हंसराज मीणा ने अपने ट्वीट में कहा है कि नौ बजे, नौ मिनट, भारत एकजुट होगा. हंसराज ने यह भी कहा है कि उन्होंने अन्य मुद्दों पर लड़ने के लिए बहुत सारे योद्धा तैयार किए हैं, कुछ समय के लिए उन्हें बेरोजगारी व निजीकरण के लिए फोकस होकर लड़ने दिया जाए क्योंकि इससे देश को बहुत नुकसान हो रहा है.


लोगों से अपील की जा रही है नौ बजे नौ मिनट के लिए लाइट आफ कर टाॅर्च, दीपक व मोबाइल का फ्लैश जताएं.


उल्लेखनीय है कि हंसराज मीणा की टीम व मोदी विरोधी उन्हीं रास्तों को अपना कर सरकार से विरोध जता रहे हैं, जिसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ने का आह्वान किया था.