Breaking News

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भाजपा में हुईं शामिल, अखिलेश यादव ने दी बधाई

नयी दिल्ली : समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गयीं। अपर्णा यादव ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं उत्तरप्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली। बाद में उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

अपर्णा यादव ने पार्टी में शामिल होने के दौरान कहा, मैं पार्टी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे पार्टी का हिस्सा बनने का मौका दिया। मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहती थी और मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है और मेरे लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले है।

भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा, लोकतंत्र में सभी स्वतंत्रत होकर अपनी विचारधारा से जुड़ सकते हैं। देश को बचाना है तो राष्ट्रवाद के साथ चलना है। बीजेपी राष्ट्रवाद के लिए अग्रसर रही है। पार्टी जहां से सुनिश्चित करेगी मैं वहां से लड़ूंगी। मेरे लिए ज़रूरी है कि भाजपा का परचम लहराए।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं। काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया।

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रण देव सिंह ने कहा, वे अपर्णा यादव का हृदय से स्वागत करते हैं। पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और एसपी के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम उत्तरप्रदेश में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी। अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी जी के शासन में एक अच्छा सुशासन है।

वहीं, अपर्णा यादव के भैंसुर और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपर्णा यादव को भाजपा में शामिल होने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि वे वहां समाजवादी विचारधारा फैलाएंगी। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें नेताजी ने समझाने की बहुत कोशिश की।