Breaking News

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगडी, दिल्ली एम्स में कराए गए भर्ती

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की शुक्रवार को तबीयत बिगड़ गयी जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट के अनुसार, लालू प्रसाद यादव के तेज बुखार है और चक्कर आ रहा है, इस कारण उन्हें एम्स के इमरजेंसी में ले जाया गया।

Lalu Prasad Yadav File Photo.

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की शुक्रवार को तबीयत बिगड़ गयी जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट के अनुसार, लालू प्रसाद यादव के तेज बुखार है और चक्कर आ रहा है, इस कारण उन्हें एम्स के इमरजेंसी में ले जाया गया।

लालू प्रसाद यादव गुरुवार को पटना से दिल्ली आए थे। जानकारी के अनुसार, तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से वे दिल्ली चले गए थे। इसके बाद आज तबीयत ज्यादा खराब हो जाने की वजह से उन्हें शाम में एम्स में भर्ती कराया गया।

लालू प्रसाद यादव बिहार की दो विधानसभा सीटों तारापुर व कुशेश्वरस्थान पर हुए उपचुनाव को लेकर अपने गृह प्रदेश गए थे और राजनीतिक रूप से सक्रिय हुए थे। उन्होंने तब दो टूक कहा था कि कांग्रेस को सीट क्यों देंगे, हारने के लिए? इसके बाद कांग्रेस ने राजद से गठजोड़ तोड़ लिया था।

यह भी देखें