Breaking News

रघुवर दास सरकार के दौरान गड़बड़ियों को लेकर सरयू राय का बड़ा दावा, सीएम से जांच की अपील

File Photo.

रांची : पूर्व भाजपा नेता व जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने रघुवर दास सरकार के कार्यकाल के दौरान स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजन को लेकर टी शर्ट खरीदारी में भ्रष्टाचार का संकेत दिया  है। सरयू राय ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से इस मामले की जांच कराने की अपील की है।

सरयू राय ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए लिखा है कि वे यह जांच करायें कि क्या पांच करोड़ खर्च कर लुधियाना से आनेवाली जिस टी शर्ट को पहन कर राज्य के स्कूली छात्रों को झारखंड स्थापना दिवस, 15 नवंबर 2016 की प्रभात फेरी निकालनी थी, उस टी शर्ट की तीन करोड़ की खेप 15 नवंबर 2016 को ही दिन के 2.30 बजे लुधियाना से रांची के लिए चली थी।

सरयू राय ने यह ट्वीट यह संकेत दिया है कि स्थापना दिवस कार्यक्रम के लिए खरीदी गयी पांच करोड़ की टीशर्ट में से तीन करोड़ की खेप तो स्थापना दिवस कार्यक्रम के ही दिन में दोपहर में लुधियाना से चली तो फिर उसका क्या हुआ और यह अनियिमितता कैसे हुई, इसकी जांच होनी चाहिए।

सरयू राय रघुवर दास सरकार में मंत्री रहे हैं, लेकिन साल के आखिरी वर्षाें में दोनों नेताओं के मतभेद सतह पर आ गए। यहां तक की आखिरी महीनों की कैबिनेट बैठकों में भी राय शामिल नहीं हुए।

सरयू राय रघुवर दास सरकार के कार्यकाल के दौरान कई तरह गड़बड़ियां होने की बात समय-समय पर कहते रहे हैं।

 

यह भी देखें