Breaking News

रांची में हिट एंड रन का केस, पांच को कुचला, कार का इंश्योरेंस, फिटनेस व पॉल्यूशन फेल

रांची : रांची के हरमू रोड इलाके में सोमवार की रात हिट एंड रन की घटना घटी। कोतवाली थाना क्षेत्र के कुम्हार टोली चौक के निकट रात साढे आठ बजे के करीब एक नैनो कार ने पांच लोगों को कुचल दिया जिसमें तीन महिलाएं एवं दो पुरुष हैं। इनमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

कार चालक दुर्घटना के बाद गाड़ी से उतर कर फरार हो गया। वह भागते हुए लड़खड़ा रहा था, जिससे उसके नशे में होने की संभावना जतायी जा रही है। वहीं, कार पर सवार दो अन्य को लोगों ने पकड़ कर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। वे दोनों शख्स नशे की हालत में थे, इससे इस बात की संभावना और मजबूत होती है कि भागने वाला उनका साथी व कार चालक भी नशे में होगा।

पुलिस ने कार से शराब की बोतलें बरामद की है। इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल सब्जी विक्रेता सीता टोप्पो को रिम्स ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनको सिर एवं हाथ में चोट लगी है। वहीं, एक दूसरी सब्जी विक्रेता महिला सविता देवी को भी सिर में चोट लगी है। वे कुम्हार टोली की रहने वाली हैं। एक सब्जी खरीदने गयी महिला को भी चोट लगी है और उनका उपचार किया गया है।

महावीर टोप्पो नामक एक युवक को दुर्घटना में पैर में चोट लगी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। कार पहले डिवाइडर से टकरायी और फिर रोड किनारे सब्जी बेचने वालों को अपनी चपेट में ले लिया।

महत्वपूर्ण यह कि कार का इंयोरेंस, फिटनेस व पॉल्यूशन सर्टिफिकेट फेल है। यह कार अनिश वर्मा के नाम से निबंधित है।

यह भी देखें