Breaking News

रामगढ में दो भीषण सड़क हादसे में सात की मौत, बस से टकरायी कार में लगी आग, पांच जल कर मरे

झारखंड के रामगढ़ जिले में बुधवार को दो बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है सात लोगों की मौत हो गयी। पहली दुर्घटना रामगढ़-बोकारो रोड पर हुई। इसमें कार व बस की टक्कर में कार सवार पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी।

रामगढ-बोकारो रोड पर कार व बस की टक्कर का दृश्य।

रामगढ : झारखंड के रामगढ़ जिले में बुधवार को दो बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है सात लोगों की मौत हो गयी। पहली दुर्घटना रामगढ़-बोकारो रोड पर हुई। इसमें कार व बस की टक्कर में कार सवार पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी। वहीं, दूसरी घटना मांडू प्रखंड में रांची- पटना मार्ग पर कुजू फोरलेन के पास घटी। यहां डिवाइडर से टकराकर कार पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी। इस तरह एक दिन में दो बड़ी सड़क दुर्घटना में कुल सात लोगों की मौत हो गयी। दोनों दुर्घटना के मृतक बिहार के रहने वाले थे। पहली दुर्घटना के लोग पटना के व दूसरी दुर्घटना के लोग शेखपुरा जिले के रहने वाले थे।

पहली घटना आज सुबह आठ बजे की है। जानकारी के अनुसार, बस बोकारो से रामगढ की ओर जा रही थी, वहीं कार रामगढ से बोकारो की ओर जा रही थे। इसी दौरान रजरप्पा थाना क्षेत्र के पनशाला पुल के पास कार की सामने से आ रही बस से टक्कर हो गयी और कार के परखच्चे उड़ गए एवं उसमें आग लग गयी। मौके पर दमकल कर्मियों द्वारा राहत बचाव कार्य चलाया गया।

दूसरी घटना में जहां दो लोगों की मौत हुई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सदर अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है। मृतक दोनों युवक बिहार के शेखपुरा के रहने वाले हैं। मृतक गोलू कुमार व मोहित कुमार बताया गया है। घायलों में टिसू कुमार व दीपक झा शामिल हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रामगढ-बोकारो रोड पर हुए हादसे को लेकर रामगढ के वरिष्ठ पत्रकार नीरज अमिताभ ने फेसबुक पर लिखा: रामगढ़ से 20 किलोमीटर दूर मुरुबन्दा ग्राम के निकट एनएच 23 पर भीषण सड़क हादसा। बस वैगन आर की टक्कर में दोनों वाहनों में आग लगी। वैगनआर पर सवार पांच लोंगों की मौत। जले हालात में शव निकाले गए। वैगन आर बिहार का। वाहन मालिक कंकरबाग पटना के।

इस वैगन आर कार का नंबर BR 01 BD 6318 बताया गया है।

 

यह भी देखें