Breaking News

रामगढ़ : 700 किग्रा. गांजा के साथ दो गिरफ्तार

रामगढ़ : गांजा तस्करों के खिलाफ रामगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुज्जु थाना  क्षेत्र से सात सौ किग्रा. गांजा बरामद करने के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजे की अनुमानित बाजार कीमत लगभग एक करोड़ है। रामगढ़ एसपी पीयूष पांडेय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कुज्जु आउट पोस्ट क्षेत्र के एनएच-33 स्थिति हेसागढ़ा के समीप अभियान चलाया गया।

अभियान के दौरान एक संदिग्ध ट्रक को रोक कर तलाशी ली गयी तो ट्रक से 23 बैग में लगभग 700 किग्रा. गांजा पाया गया। मामले को लेकर ट्रक के चालक और खलासी को हिरासत में लेते हुए वाहन को जब्त कर लिया गया है। श्री पांडे ने बताया कि ट्रक जमशेदपुर से बरही जा रहा था। गांजा दो किलोग्राम के पैकेट में पैक था। पकड़े गये आरोपियों में ट्रक चालक शंकर रामाश्यारी (28वर्ष) गांव मकठै, थाना सांपाकाटा, जिला कोकराजार (आसाम) और खलासी रंटू नमाता (30वर्ष) गांव मिश्रीपाड़ा, थाना चाकुलिया, जिला जमशेदपुर निवासी शामिल है।

 

एसपी ने बताया कि जब्त गांजा को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। साथ ही इस अवैध कारोबार में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास करेगी। छापामारी अभियान में रामगढ़ के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी किशोर कुमार रजक, पुलिस निरीक्षक मांडू अंचल संजय कुमार गुप्ता, कुज्जू आउट पोस्ट प्रभारी धनंजय प्रसाद, पुअनि चेतन कुमार, कमलेश कुमार सिंह, सअनि उमेश कुमार सिन्हा सशस्त्र बल शामिल थे।

यह भी देखें