Breaking News

रेप के मुद्दे पर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को झारखंड में दिए बयान पर लोकसभा में घेरा

 

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज लोकसभा में बलात्कार के मुद्दे पर कांग्रेस नेता व सांसद राहुल बांधी को घेरा. स्मृति ईरानी ने पूछा कि क्या राहुल गांधी यह कहना चाह रहे हैं कि आओ हिंदुस्तान में बलात्कार करो. उन्होंने कहा कि यह राष्ट्र के इतिहास में पहली बार हुआ है कि रेप जैसे संगीन अपराध को राजनीति का हिस्सा बनाता हो, ऐसा पहली बार हुआ है जब गांधी परिवार का एक बेटा कहता है कि आओ हिंदुस्तान में रेप करो. उन्होंने पूछा कि मैं यह पूछना चाहता हूं कि क्या राहुल गांधी का वक्तव्य है कि हिंदुस्तान का हर पुरुष महिला का बलात्कार करना चाहता है, क्या राहुल गांधी का यह देश की जनता को संदेश है कि वे सार्वजनिक आह्वान करना चाहते हैं कि देश की महिलाओं का बलात्कार होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आज सिर्फ सदन के महिला एवं पुरुष सांसदों की गरिमा की बात नहीं है बल्कि इस सदन का सदस्य पहली बार यह हिमाकत कर रहा है कि हिंदुस्तान की महिलाओं का बलात्कार होना चाहिए. स्मृति ईरानी जब लोकसभा में बोल रही थीं, तब सत्तापक्ष की महिला सांसद उनके समर्थन में अपनी सीट से उठ खड़ी हुई थीं.

राहुल गांधी ने झारखंड के गोड्डा में कल एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मेक इन इंडिया, लेकिन आज आप जहां देखें आपको रेप इन इंडिया दिखेगा. राहुल गांधी ने कहा था कि उत्तरप्रदेश में नरेंद्र मोदी के एक एमएलए ने बलात्कार किया.