Breaking News

बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट ने लॉन्च किया डिजिटल प्लेटफॉर्म, अब हर क्षेत्र को मिलेगी डिजिटली सेवा

बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट ने अपनी डिजिटल मार्केटिंग सेवा के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में अपनी उत्कृष्ट सेवा प्रदान की है। बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट ने नए, पुराने छोटे बड़े सभी प्रकार के प्रोजेक्ट को अपनी सेवाएं दी है क्योंकि यह अपने ग्राहकों की सेवा और उनकी संतुष्टि को ही परम कर्तव्य समझते हैं।

Beat of Life Entertainment launches digital platform, now every region will get digital service

रांची: गिरिडीह, पटना और दिल्ली में संचालित बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट ने लांच किया अपना डिजिटल प्लेटफॉर्म। आपको बता दें बीट ऑफ लाइफ एक प्रोडक्शन कंपनी है जो टेलीविजन, सोशल मीडिया, विज्ञापन, डिजिटल मार्केटिंग के जरिए प्रचार प्रसार के लिए वीडियो और ग्राफ़िक्स का संपादन करती है। इसने म्यूजिक, डिजिटल मार्केटिंग, ग्राफ़िक डिज़ाइन, वीडियो एडिटिंग, वेबसाइट डिज़ाइन जैसे कई सेवाएं हर क्षेत्र में दिया है।

इन्होंने सभी क्षेत्रों में डिजिटल सेवा के जरिए महामारी में भी अपनी सेवाएं प्रदान की है। बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट ने अपनी डिजिटल मार्केटिंग सेवा के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में अपनी उत्कृष्ट सेवा प्रदान की है। बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट ने नए, पुराने छोटे बड़े सभी प्रकार के प्रोजेक्ट को अपनी सेवाएं दी है क्योंकि यह अपने ग्राहकों की सेवा और उनकी संतुष्टि को ही परम कर्तव्य समझते हैं।

आज की आधुनिक दुनिया में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जोर देते हुए बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट के संस्थापक का कहना है कि “जब से महामारी ने दुनिया को अपने वश में किया है डिजिटलीकरण में बहुत ज्यादा तेजी आयी है मानो पूरी दुनिया ही ऑनलाइन हो चुकी है। इस स्तिथि में और लोगो की जरूरतों को देखते हुए मैंने ऐसा प्लेटफॉर्म लॉन्च करने का फैसला लिया है जो डिजिटल मार्केटिंग की सेवा से लेकर डिजाइनिंग तक के समाधान एक ही जगह उपलब्ध हो। इस आधुनिक दौर में ऐसे प्लेटफॉर्म की बहुत ज्यादा आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि मेरे इस कदम से मैं बहुत से लोगों की मदद कर सकता हूँ एवं अपने टीम के साथ ग्राहकों को व्यापक समर्थन प्रदान कर सकता हूँ।

बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट Gaana, Spotify, Amazon Music, Wynk, और iTunes जैसे विभिन्न प्लेटफॉर्म पर कई कलाकारों के म्यूजिक को लांच किया है साथ ही उनका प्रचार प्रसार भी किया है।

इसके हाल के काम के बारे में बातें करें तो इन्होंने सिटी न्यूज़ गिरिडीह के साथ मिलकर कोरोना जैसे महामारी में शिक्षा के स्तर को बढ़ावा देने के लिए ऑनलाइन क्लासेज की पेशकश में भी अपना सहयोग दिया था। जिसे लेकर झारखंड सरकार ने भी इनकी सराहना की थी।

बीट ऑफ़ लाइफ एंटरटेनमेंट अपने टीम के साथ मिलकर अपने ग्राहकों के व्यवसाय के विकास में निरंतर कार्य कर रही है, और भविष्य में यह अपने व्यवसाय का विस्तार उच्च स्तर पर करेंगे और बड़े आधार पर ग्राहकों को सेवा प्रदान करेंगे।