Breaking News

दुमका में सरेआम मोबाइल छिनतई, पुलिस गुम होने का लिख रही FIR

Dumka

पीड़ित अंजय हेम्ब्रम

दुमका: दुमका में सरवा पंचायत के धतिकबोना गांव में छात्र अंजय हेम्ब्रम का फोन बदमाशों ने छीन लिया। अंजय ITI दुमका के चल रहे सेमिनार से साइकिल से लौट रहे थे। हांसदा क्लीनिक के पास बाइक सवार तीन युवक आए और मोबाइल छीनकर भाग गए। बाइक में नंबर प्लेट तक नहीं था, इस कारण न तो वे बाइक की पहचान कर पाए और ना ही उनका पीछा कर पाए। गरीब छात्र के लिए उनका फोन बड़ा साधन था।

पुलिस बोली छिनतई का नहीं, गुम होने की दो शिकायत
अंजय इस मामले की रपट लिखवाने दुमका नगर थाने गए। वहां उन्होंने बताया कि उनका फोन छीन लिया गया है। इसपर पुलिस ने कथित तौर पर उनसे कहा कि यदि वे छिनतई की रिपोर्ट लिखवाना चाहते हैं, तो वे रिपोर्ट नहीं लिखेंगे। बेहतर है कि फओन गुम होने का आवेदन दे दीजिए। अंजय को मजबूरन फोन गुम हो जाने की शिकायत दर्ज करवानी पड़ी।

FIR

ऑनलाइन FIR कर पीड़ित ने सीएम से मांगी मदद
इधर पुलिस ने जब अंजय की बात नहीं सुनी, तो उन्होंने ऑनलाइ FIR किया। FIR करने के बाद उन्होंने ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री से मांग की है कि उन्हें उनका फोन दिलाया जाए। औस सबसे पहले उनके फोन की छिनतई की रिपोर्ट दर्ज कराई जाए। पीड़ित की मांग है कि पुलिस द्वारा फोन छिनतई की रिपोर्ट लिखी जाए, ताकि जांचकर अपराधियों को पकड़ा जा सके और उन्हें उनका फोन मिल जाए।