Breaking News

धनबाद: मुथूट फाइनेंस में लूटने आए अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़, एक ढेर

धनबाद: मुथूट फाइनेंस में लूटने आए अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़, एक ढेर

धनबाद: धनबाद शहर में मुथूट फाइनेंस (Muthoot Finance) के दफ्तर में मंगलवार सुबह दस बजे डाका डालने पहुंचे अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस ने एक अपराधी को मार गिराया है, जबकि दो अन्य जख्मी हैं। पुलिस ने मुथूट फाइनेंस (Muthoot Finance) के ऑफिस को चारों ओर से घेर रखा है। दो से तीन अपराधी फरार हो गये हैं। बताया गया कि धनबाद के बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास स्थित मुथूट फाइनेंस का दफ्तर सुबह 10 बजे जैसे ही खुला, आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी घुस गए।

उन्होंने लूटपाट शुरू ही की थी कि इसकी सूचना बैंक मोड़ (Bank More) थाने की पुलिस को मिल गयी। थाना यहां से मात्र 150 मीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस टीम ने फाइनेंस कंपनी के दफ्तर को घेरकर अपराधियों से सरेंडर करने को कहा, लेकिन वे गोली चलाने लगे। इसपर पुलिस ने भी भी जवाबी फायरिंग की। इसमें एक अपराधी मारा गया। दो अन्य जख्मी हो गये, जिन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि तीन- चार अपराधी बचकर भाग निकले। धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार, बैंक मोड़ पुलिस थाना के प्रभारी पीके सिंह सहित पुलिस बल मौके पर जमी हुई है। मौके से एक पिस्तौल भी बरामद की गयी है। एसएसपी (Dhanbad SSP) के अनुसार भागने वाले अपराधी आस- पास छिपे हो सकते हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि इसके पहले तीन सितंबर को अपराधियों ने धनबाद शहर (Dhanbad City) के धनसार पुलिस स्टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित गुंजन ज्वेलर्स पर धावा बोलकर से एक करोड़ रुपये से अधिक का सोना लूट लिया था। मुथूट फिनकॉर्प कंपनी भी सोना लेकर लोन देती है।

यह भी देखें