Breaking News

कुख्यात अपराधी कैलू पासवान सहयोगी के साथ गिरफ्तार, हथियार बरामद

चतरा : कुख्यात अपराधी कैलू पासवान गिरोह के विरुद्ध पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। 50 हजार रुपए के इनामी अपराधी सरगना कैलू को उसके सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने पांच अवैध देशी पिस्टल, कारतूस, विभिन्न कंपनियों के 11 सिमकार्ड, दो मोबाईल और बाईक जब्त की है। बिहार पुलिस ने दुर्दांत कैलू पर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा कर रखा था। 

कैलू आपराधिक गिरोह बनाकर झारखंड-बिहार में आये दिन छोटी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर दोनों राज्यों की पुलिस को खुली चुनौती पेश कर रहा था। चतरा पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन ने कैलू की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था। टीम का नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार एवं थाना प्रभारी सचिन दास द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा था। हंटरगंज थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर दोनों को दबोचने में सफलता हासिल की है।

एसपी राकेश रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि कुख्यात अपराधी के खिलाफ कुछ दिन पूर्व बिहार के औरंगाबाद जिले के दाऊदनगर स्थित एक बैंक से 65 लाख की बैंक डकैती समेत झारखंड-बिहार के चतरा एवं गया समेत कई अन्य जिलों में हत्या, डकैती और लूट समेत अन्य 29 संगीन आपराधिक कांड दर्ज है। जिसमे दोनों राज्यों की पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। 

यह भी देखें