Breaking News

मोदी आए तो जम्मू- कश्मीर में खत्म होगी धारा 370: रघुवर

  • घोषणा पत्र नवभारत का संकल्प
रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पार्टी के घोषणा पत्र को नये भारत का संकल्प बताया। कहा कि मोदी सरकार में आतंकवादियों के हौसलों ने दम तोड़ दिया, जबकि मनमोहन सरकार में पाकिस्तान के आतंकवादियों ने 26- 11 जैसी घटनाओं को अंजाम दिया। सीएम ने कहा कि यदि अबकी बार केंद्र में मोदी काबिज हुये तो जम्मू- कश्मीर से जुड़े धारा 370 व 35-ए को खत्म कर दिया जाएगा।
सीएम ने कहा कि तीन तलाक को पास कराने की कोशिश होगी। छह आदिवासी स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर संग्रहालय बनेगा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि सियासत में हल्के शब्दों का प्रयोग करने से बचना चाहिए। देश व खुद विपक्ष राहुल गांधी के बोझ को सहने को तैयार नहीं है। कहा कि पिछले साढ़े चार साल में देश में आंतकवाद पर नकेल कसा गया है और इस बाबत घटनाओं काफी कम हुई हैं।
सीएम ने कहा कि मोदी सरकार में उग्रवादियों के हौसले भी पस्त हुये हैं और झारखंड भी इसमें शामिल हैं। प्रदेश में उग्रवाद का ग्राफ कम हुआ है व आनेवाले समय में यह जड़ से समाप्त हो जाएगा। कहा कि हमारी सरकार गरीबों के हित में तेजी से काम कर रही है। गरीबी पर लगाम लगना प्रारंभ हो चुका है व जन- जन के मन में मोदी समां चुके हैं। सीएम ने घोषणा पत्र पर कहा कि भाजपा सरकार में किसानों सहित छोटे कारोबारियों को 60 साल के बाद पेंशन मिलेगा। कहा कि राममंदिर भी बनेगा व आनेवाला समय भारत का होगा। विश्व पटल पर भारतीय अर्थव्यवस्था मजबूत होगी।

यह भी देखें