Breaking News

बेगूसराय में 1500 रुपये में इलाज के लिए बेटी को बेचा और फिर 20 हजार का सौदा हुआ तो मांगने लगी वापस

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय मात्र 15 सौ रुपये के लिए अपने बच्चे को बेच देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मधेपुरा की है। जहां एक मां ने अपने कलेजे के टुकड़े का सौदा महज 15 सौ रुपये में कर दिया। उसने गांव की एक महिला के हाथों अपनी नौ माह की मासूम बच्ची को बेच दिया।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के चंदौर पंचायत के मधेपुरा निवासी सिकंदर पासवान की पत्नी रीना देवी ने वर्षो पूर्व रातगांव निवासी मनोज पासवान से शादी रचा ली थी। जिससे एक बच्ची ने जन्म लिया था। जन्म के बाद उस दूधमुंहे बच्ची को लेकर रीना मधेपुरा आ गई जहां भुनेश्वर तांती की पत्नी रामपरी देवी के हाथों चार दिन पहले 15 सौ में उसे बेच दिया। जब रीना देवी को एक महिला ने 20 हजार रुपये का लालच दिया तब वह रामपरी के घर आ पहुंची और बच्ची को वापस मांगने लगी। इस दौरान काफी देर तक तू तू.मैं मैं होता रहा। बच्ची के लिए दोनों आपस में ही लड़ गयी।

ग्रामीणों ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों समझने को तैयार नहीं थे। अपने बेटी को बेचने वाली महिला का कहना है कि उसकी तबीयत खराब है, अपना इलाज कराना है। इसलिए वह 15 सौ रुपया में अपने बेटी को बेच डाला। फिलहाल किसी पक्ष द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। Looking for bride abroad? Best websites with ukrainian brides and real reviews. Find your love online. Best ukrainian dating chats.