Breaking News

तेज प्रताप ने ‘कृष्ण’ बन कर छोटे भाई तेजस्वी यादव को दी जन्मदिन की बधाई

राष्ट्रीय जनता दल में जारी अंदरूनी खटपट के बीच बड़ा दिल दिखाते हुए तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई व बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी है। तेज प्रताप ने मंगलवार सुबह किए गए अपने ट्वीट में लिखा, अपने पराक्रम से तमाम मनुवादियों को अकेला पटखनी देने वाले मेरे अर्जुन को जन्मदिन की हार्दिक बधाई।

पटना : राष्ट्रीय जनता दल में जारी अंदरूनी खटपट के बीच बड़ा दिल दिखाते हुए तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई व बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी है। तेज प्रताप ने मंगलवार सुबह किए गए अपने ट्वीट में लिखा, अपने पराक्रम से तमाम मनुवादियों को अकेला पटखनी देने वाले मेरे अर्जुन को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। इसके साथ ही तेज प्रताप यादव ने खुद की पिता व राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्वी यादव के साथ वाली तसवीर पोस्ट की।

मालूम हो तेज प्रताप यादव लगातार राजद के नेतृत्व व फैसलों पर सवाल उठाते रहे हैं। उनके बयानों से ऐसा लगता रहा है कि वे पार्टी के अंदर हाशिये पर धकेले जाने से बेचैन हैं। तेज प्रताप ने हाल में संपन्न हुए बिहार विधानसभा उपचुनाव के स्टार प्रचारकों में खुद का, मां राबड़ी देवी व बहन मीसा भारती का नाम नहीं शामिल किए जाने पर सवाल उठाया था।

तेज प्रताप यादव का राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से छत्तीस का आंकड़ा रहा है। तेज प्रताप यादव उन्हें हिटलर बता चुके हैं। वहीं तेजस्वी यादव एवं लालू प्रसाद यादव का विश्वास जगदानंद सिंह को हासिल रहा है।