Breaking News

नीतीश के महागठबंधन में आने को राजद ने नकारा, जगदानंद ने कहा, ‘किसी को निमंत्रण नहीं दिया’

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल जनता दल यूनाइटेड के फिर से महागठबंधन में जाने की तेज चर्चा के बीच सोमवार को राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने साफ कर दिया कि राजद न किसी को आने का निमंत्रण दिया है और न ही किसी का निमंत्रण आया है। राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी दल के महागठबंधन में जदयू के जाने की चर्चा रविवार से ही हो रही है। चर्चा है कि नीतीश कुमार एक बार फिर राजद के साथ मिलकर बिहार में सरकार बना सकते हैं।

इधर, राजद के अध्यक्ष सिंह ने सोमवार को कहा कि राजद जनता की परेशानियों के साथ है। जनता की परेशानियों को लेकर हमलोग लड़ाई लड़ रहे हैं। नीतीश कुमार के राजद के साथ आने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तय उनको करना है। हमलोग तो जनता के द्वारा मिले जनादेश के तहत काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार बनाने के लिए हमने किसी को निमंत्रण नहीं दिए हैं। इस दौरान राजद की ओर से मंगलवार को राबड़ी आवास में होने वाली बैठक के संबंध में पूछे जाने पर जगदानंद सिंह ने कहा कि बैठक तो लगातार हो रही है। मंगलवार को भी विधायकों की बैठक सदस्यता अभियान, 2024-25 के चुनाव, संगठन की मजबूती को लेकर होने वाली है।

यह भी देखें