Breaking News

नीतीश के विधायक गोपाल मंडल का तेजस एक्सप्रेस में गंजी-जंघिया अवतार, यात्री देख हुए भौंचक, विरोध किया तो उल्टे धमकाया

भागलपुर की गोपालपुर सीट से नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल पटना से दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में अंडरवियर में यात्रा करते दिखे। यह मामला 2 सितंबर का है। दो सितंबर को उनकी इस यात्रा का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक जंघिया व गंजी पहने ट्रेन में दिख रहे हैं।

गोपाल मंडल तेजस एक्सप्रेस ट्रेन में गंजी जंघिया में घूमते दिखे।

पटना : भागलपुर की गोपालपुर सीट से नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल पटना से दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में अंडरवियर में यात्रा करते दिखे। यह मामला 2 सितंबर का है। दो सितंबर को उनकी इस यात्रा का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक जंघिया व गंजी पहने ट्रेन में दिख रहे हैं।

गोपाल मंडल बड़बोले विधायक हैं, जिनके बयान अक्सर बिहार में राजनीतिक हलचल पैदा करता है।

गोपाल मंडल के अंडरवियर में यात्रा करने का अन्य यात्रियों ने विरोध किया, जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। विधायक गोपाल मंडल तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में यात्रा कर रहे थे। पटना से गाड़ी खुलने के बाद जब कोईलवर पहुंची तो विधायक अंतःवस्त्र में आ गए। इस पर एक साथी यात्री ने विरोध किया कि आप जनप्रतिनिधि हैं और ट्रेन में महिलाएं भी है, इसलिए ऐसा नहीं कर सकते और यह उचित नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद विधायक ने उस व्यक्ति को देख लेने की धमकी दी।


विधायक के साथ तीन-चार और लोग थे, लेकिन उन्होंने उन्हें समझाने की कोशिश नहीं की। बाद में टीटीइ ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्ष को शांत कराया।

इस संबंध में मध्य पूर्व रेलवे के सीपीआरओ का बयान आया है कि जदयू विधायक गोपाल मंडल पटना से दिल्ली की यात्रा के दौरान तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अंडरगार्मेंट में घूमते दिखे। साथी यात्रियों ने विधायक के व्यवहार की शिकायत की। आरपीएफ एवं टीटीई ने यात्रियों और विधायक को शांत कराया व मामले को शांत किया।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने विधायक के ऐसे कृत्य की निंदा की है और कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगर इस तसवीर को देख रहे हैं तो उन्हें विधायक गोपाल मंडल को तुरंत पार्टी से बाहर कर देना चाहिए।

विधायक गोपाल मंडल ने इस मामले के तूल पकड़ने के बाद सफाई दी है। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान उन्होंने सिर्फ अंडरगार्मेंस इसलिए पहने थे क्योंकि उनका पेट खराब हो गया था।