Breaking News

गरीबों के मसीहा हैं पूर्व सांसद आरके सिन्हा: Bigg Boss फेम दीपक ठाकुर

डेस्क: बिहार का नाम देश विदेश में अपने प्रतिभा से रौशन करने वाले दीपक ठाकुर का फ़ोन बिहार के प्रसिद्ध मैथेमैटिक्स गुरु आरके श्रीवास्तव के पास आया। दीपक ठाकुर ने अपने गाँव और वहाँ समीप में आये बाढ़ से अवगत कराया। सैकड़ों से अधिक घर बाढ़ के कारण बेघर हो गये हैं। दीपक ने कहा की सर हमारे लोगों को कम से कम 1000 तीरपाल और खाने की सामग्री की जरुरत है। मैथेमैटिक्स गुरु ने कहा की आप चिंता न करे हम सभी आपके साथ हैं।

 

दीपक से बातचीत के बाद मैथेमैटिक्स गुरु ने सारी समस्या बाबूजी पूर्व राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा को बताया, फिर दीपक को बाबूजी से बात कराया, बाबूजी ने कहा जल्द आपके पास सारी जरुरत की समान पहुँच जायेगा। आज 1001 तीरपाल दीपक के आस- पास के गाँव को पहुँचा।

आपको बता दें की मैथेमैटिक्स गुरु पूर्व सांसद आरके सिन्हा को बाबूजी कहते हैं, उनके मदद से ही आज एक गरीब परिवार का प्रतिभा मैथेमैटिक्स गुरु के रूप में एक ब्रांड बन चूका है। मैथेमैटिक्स गुरु हमेशा कहते हैं की पूर्व सांसद आरके सिन्हा मेरे लिये फरिश्ता बनकर आये हैं आज बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक दीपक ठाकुर ने भी कहा की पूर्व सांसद आरके सिन्हा सचमुच इस भुलोक पर फरिश्ता हैं।

ठाकुर ने आज कहा पूर्व सांसद आरके सिन्हा एक अच्छे इंसान हैं। लोग सही में कहते हैं की इनके दरवाजे से आज तक कोई खाली हाथ नहीं गया है।

पूर्व सांसद व भाजपा के संस्थापक सदस्य व अध्यक्ष एसआईएस आरके सिन्हा के सहयोग से आथर, विशनपुर जगदीश पंचायत, थाना मुशहरी, ब्लॉक बोचहां में बाढ़ पीड़ित लोग जो कि बांध पर रहने को विवश हो चुके हैं उन लोगों के बीच 1001 तिरपालों का वितरण किया गया जिसमें तिरहुत शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय के संयुक्त सचिव व पूर्व सांसद प्रतिनिधि मनीष कुमार, अभाकाम मुजफ्फरपुर के जिला महामंत्री अधिवक्ता संजीव कुमार, विनय कुमार, अजय कुमार के साथ- साथ बिग बॉस प्रतिभागी व गायक दीपक ठाकुर उपस्थित रहे।

यह भी देखें