पटना पाइरेट्स ने सोशल मीडिया Koo App पर दिखाया अपना दमखम

Koo App पर तेज़ी से प्रसिद्धि बंटोर रहा है इंडिया काअपना खेल यानी कबड्डी

Patna : आगामी 22 दिसंबर 2021 से शुरू होने वाले प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 से पहले इसकी सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी हुई हैं। आए दिन ये टीमें मेड-इन-इंडिया माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App पर खिलाड़ियों के फोटो-वीडियो डालकर रोमांच बढ़ा रही हैं। इस कड़ी में पटना पाइरेट्स की टीम ने Koo पर एक ताज़ा वीडियो पोस्ट कर अपना दमख़म दिखाया है। जबकि बहुभाषी मंच Koo लगातार #AbKooPeKabaddi जैसा एक अनूठा अभियान चलाकर प्रशंसकों को लगातार टीमों के अपडेट्स देना जारी रखे हुए है।

पटना पाइरेट्स की टीम ने अपने आधिकारिक हैंडल @patnapirates से एक वीडियो शेयर करते हुए Koo किया, “तूफ़ान से पहले की शांति! #PatnaPirates #PiratesMeriJaan #PirateHamla #PiratePanti #Season8 #VivoProKabaddiIsBack #Kabaddi #AbKooPeKabaddi #PKL8”


महज़ 12 सेकेंड के इस वीडियो के ज़रिये पटना पाइरेट्स टीम ने अपने सभी खिलाड़ियों को अलग-अलग एक्शन पोल देते हुए मैदान में एक साथ खड़े दिखाया है और इसकी सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि हर खिलाड़ी इस दौरान उस पोल में बिल्कुल बुत की तरह खड़ा हुआ है। कबड्डी खिलाड़ियों के बतौर बुत वाले इस वीडियो में हर खिलाड़ी के चेहरे पर नज़र आने वाली खामोशी को पटना पाइरेट्स ने तूफ़ान से पहले की शांति बताया है।

इससे पहले जारी किए गए एक वीडियो के ज़रिये पटना पाइरेट्स की टीम ने सभी खिलाड़ियों को बस से होटल जाते और केक काटते हुए दिखाया था, जिसे बाक़ी टीमों पर रणनीतिक दबाव डालने के लिए पोस्ट किया जाने वाला कहा जा सकता है।

यह भी देखें