Breaking News

खेल

Koo App पर तेज़ी से प्रसिद्धि बंटोर रहा है इंडिया काअपना खेल यानी कबड्डी Patna : आगामी 22 दिसंबर 2021 से शुरू होने वाले प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 से पहले इसकी सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी हुई हैं। आए दिन ये टीमें मेड-इन-इंडिया माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App पर खिलाड़ियों के फोटो-वीडियो डालकर रोमांच

समृद्ध डेस्क: टोक्यो ओलंपिक और पैरालंपिक में मिली सफलताओं के बाद खेल मंत्री अनुराग ठाकुर खेल के भविष्य की योजना बनाने में जुट गए हैं. इसी के तहत आज खेल मंत्री अनुराग ठाकुर राज्य के खेल मंत्रियों से जानना चाहते हैं कि उनकी तरफ से देश के खेलों और उनकी व्यवस्थायों को बेहतर बनाने के

जापान की राजधानी टोकियो में जारी पैरा ओलिंपिक में भारत ने एक और उपलब्धि हासिल की है। पैरा बैडमिंटन प्लेयर व आइएएस अधिकारी एवं इस समय नोएडा के डीएम के रूप में तैनात सुहास एल यथिराज ने रविवार को सिल्वर मेडल जीता।

टोकियो पैरालिंपिक में शूटिंग में भारतीय एथलिट मनीष नरवाल ने स्वर्ण पदक और सिंहराज ने रजत पदक हासिल किया। दोनों ने शूटिंग के पी4 मिक्स्ड पिस्टल एसएच1 में यह पदक हासिल किया है।

19 वर्षीय अवनि भारतीय एथलीट प्रोन राउंड के समापन के बाद छठे स्थान पर खिसक गईं थीं। 30 शॉट के बाद अवनि के 303.4 अंक हो गए। एलिमिनेशन राउंड की शुरुआत में बेहतर प्रदर्शन करते हुए अवनि पांचवें स्थान पर आ गई।

शुक्रवार को खेले गए मैच में मनोज ने 28 मिनट में ही 3 सैटों के इस मैच को 2-0 से जीत लिया। मनोज ने यूक्रेन के अलेक्जेंडर चिरकोव को हराया। रुद्रपुर राइजिंग फाउंडेशन ने मनोज की जीत पर उन्हें बधाई दी है।

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी रांची छोड़ने वाले हैं। धोनी ने मुंबई में एक घर खरीदा था, जिसकी तस्वीर उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने शेयर की है। हाल ही में धोनी ने पुणे के पिंपरी चिंचवड में भी नया घर खरीदा है। धोनी का नया घर रावेत के एस्टाडो प्रेसिडेंशियल

टीम की तैयारियों एवं राज्य सरकार की तरफ से खिलाड़ियों को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं का अवलोकन करने के उद्देश्य से खेल मंत्री, झारंखड सरकार हफीजुल हुसैन अंसारी बुधवार को जमशेदपुर पहुंचे।

भारतीय निशानेबाज अवनी लेखारा ने सोमवार को ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए टोकियो पैरालंपिक में स्वर्ण पदक हासिल किया है। इसी के साथ वह पैरालंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बन गईं हैं।

झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पैरालिम्पिक के हाई जम्प में रजत पदक जीतने वाले निषाद कुमार और डिस्कस थ्रो में कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ी विनोद कुमार को बधाई और शुभकामनाएं दी है