Breaking News

पश्चिम बंगाल : भवानीपुर में ममता बनर्जी ने भाजपा की प्रियंका टिबड़ेवाल पर बनायी बड़ी बढत, टीएमसी में जश्न

पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा सीट पर हुए उप चुनाव की रविवार को मतगणना हो रही है। इसमें तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार व राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल पर बड़ी बढत बना ली है। पहले राउंड में टीएमसी उम्मीदवार ममता बनर्जी 3680 वोटों से आगे चल रही थीं।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा सीट पर हुए उप चुनाव की रविवार को मतगणना हो रही है। इसमें तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार व राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल पर बड़ी बढत बना ली है। पहले राउंड में टीएमसी उम्मीदवार ममता बनर्जी 3680 वोटों से आगे चल रही थीं।


वहीं, पहले राउंड में प्रियंका टिबड़ेवाल 881 वोट हासिल कर पायी थीं। राउंड दर राउंड ममता बड़ी बढत हासिल करती जा रही हैं। दूसरे चरण में ममता बनर्जी 2377 वोटों से आगे चल रही थीं। वहीं, ताजा आकड़ों के अनुसार, ममता बनर्जी ने 12435 वोटों की बढत बना ली।

ममता बनर्जी की इस शानदार बढत के बाद तृणमूल कांग्रेस में खुशी व जश्न का माहौल है, जबकि भाजपा खेमे में निराशा है। कोलकाता में तृणमूल कार्यकर्ता ममता बनर्जी के आवास के बाहर जुटे हैं और जश्न मना रहे हैं।


मालूम हो कि ममता बनर्जी ने इस साल हुए विधानसभा चुनाव में अपनी परंपरागत सीट भवानीपुर को छोड़ कर भाजपा के उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी के खिलाफ नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ा था, जहां वे हार गयी थीं। श्ुावेंदु अधिकारी पहले तृणमूल कांग्रेस में ही थे और ममता बनर्जी के बेहद करीबी थी, लेकिन इस साल के आरंभ में मतभेदों के बाद तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए।

यह भी देखें