Breaking News

लखीमपुर हिंसा पर वरुण गांधी का नया ट्वीट, बिना नाम लिए BJP पर साध गए निशाना?

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की कार्यकारिणी से बाहर किए गए सांसद वरुण गांधी ने नए सिरे से सवाल उठाया है। उत्तरप्रदेश के पीलीभीत से लोकसभा सदस्य वरुण गांधी ने एक ट्वीट कर रविवार को कहा, लखीमपुर हिंसा को हिंदू बनाम सिख करने की कोशिश हो रही है, राष्ट्रीय एकता के ऊपर राजनीतिक लाभ नहीं लेना चाहिए। यह झूठ और अनैतिक है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि उन घावों को फिर से खरोंचना खतरनाक है, जिसे भरने में एक पीढी लगी।


मालूम हो कि हाल ही में भाजपा की कार्यकारिणी से वरुण गांधी और उनकी सांसद मां मेनका गांधी को बाहर कर दिया गया है। माना जाता है कि भाजपा ने यह कदम पुत्र व मां द्वारा पार्टी लाइन के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर उठाया है। वरुण गांधी ने लखीमपुर ंिहंसा की जांच की मांग उठायी थी।


इससे पहले सात व पांच अक्टूबर को लखीमपुर हिंसा का एक वीडियो वरुण गांधी ने ट्वीट किया था और निर्दोष किसानों की हत्या की बात उठायी थी। पांच अक्टूबर को उन्होंने लिखा था लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की की भी आत्मा झकझोर देगा। पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिह्नित कर तत्काल गिरफ्तार करे।

यह भी देखें