भाजपा की कार्यकारिणी में पीएम मोदी का स्वागत, वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए आडवाणी

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की रविवार को दिल्ली में बैठक शुरू हुई। इस बैठक चुनावी राज्यों उत्तरप्रदेश, पंजाब आदि को लेकर रणनीति तय की जाएगी, इसके साथ ही भाजपा कार्यकारिणी की परंपरा के अनुसार देश के मौजूदा राजनीतिक, आर्थिक व सामजिक मुद्दों पर चर्चा किए जाने की संभावना है।

भाजपा कार्यकारिणी में प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन करते भाजपा के वरिष्ठ नेता।

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की रविवार को दिल्ली में बैठक शुरू हुई। इस बैठक चुनावी राज्यों उत्तरप्रदेश, पंजाब आदि को लेकर रणनीति तय की जाएगी, इसके साथ ही भाजपा कार्यकारिणी की परंपरा के अनुसार देश के मौजूदा राजनीतिक, आर्थिक व सामजिक मुद्दों पर चर्चा किए जाने की संभावना है।

भाजपा की इस कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी के बड़े नेताओं भव्य अभिनंदन किया। देश में 100 करोड़ कोरोना टीकाकरण का लक्ष्य हासिल होने के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री मोदी का भाजपा के वर्तमान अध्यक्ष व पूर्व अध्यक्षों ने माला पहना कर अभिनंदन किया।भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने प्रधानमंत्री मोदी का माला पहना कर अभिनंदन किया। वहीं, इस कार्यकारिणी में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए भाजपा के बुजुर्ग नेता लालकृष्ण आडवाणी अपने आवास से शामिल हुए।

भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए सभी प्रतिभागियों को डिजिटल रूप में रंजीस्टर्ड किया गया है। उन्होंने कहा कि आज इस बैठक में 342 प्रतिभागी शामिल हिस्सा लेंगे।

यह भी देखें