Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

तीनों सेवादार कोरोना पॉजिटिव, लालू यादव की रिपोर्ट नेगेटिव

कुछ दिनों में फिर होगी जांच

0

- sponsored -

- Sponsored -

कोरोना की रफ़्तार दिन पर दिन बढ़ती जा रही रही है. आय दिन कोरोना के मामले में बढ़ोतरी हो रही है. वहीं स्थिति इस कदर बिगड़ती जा रही है कि इससे बचना मुश्किल हो गया है. इसी बीच बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहें राष्ट्रिय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लालू यादव की जाँच कुछ दिन पहले की गयी थी और उनकी रिपोर्ट रविवार को आई है.

हालाँकि, इसी बीच उनके सेवादारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गई है. तीनों के पॉजिटिव पायें जाने के बाद से लालू यादव पर अभी भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है. क्योंकि खाने पीने से लेकर उन्हें खिलने तक का भी ज़िम्मा सेवादारों का था.फिलहाल, तीनो सेवादारों को ड्यूटी से हटा दिया गया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

वहीं रिम्स कैंटीन की 2 महिला सफाई कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं. दोनों लालू प्रसाद के वार्ड की भी साफ़ सफाई करती थी. ऐसे में डॉक्टर लालू यदाव को लेकर आशंकित है. क्योंकि सेवादार भी उनके कमरे में ही रह रहे थे और सफाई कर्मचारी भी लालू प्रसाद कमरे में सफाई कर चुकी हैं. ऐसे में भय का माहौल बना हुआ है.

फिलहाल, लालू यादव में कोरोना को लेकर कोई लक्षण नहीं पाए गए है. इसलिए डॉक्टर चिंतित नहीं है. पहले भी किये गए कोरोना जांच के दौरान लालू यादव में कोई प्रारंभिक लक्षण नहीं थे. वहीं रविवार शाम में उनकी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई. मगर सूत्रों के मुताबिक सेवादारों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद कुछ दिनों में फिर उनकी जांच कराई जाएगी.

गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले को लेकर लालू यादव सजा काट रहें है. फ़िलहाल स्वास्थ्य कारणों को लेकर रांची रिम्स में भर्ती है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -