Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

रिया चक्रवर्ती की 10 तसवीरें, 10 कहानियां, जानें कैसे कैरियर बनने से पहले खत्म हो गया…

0

- Sponsored -

- sponsored -

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कई दिनों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी उनका मेडिकल टेस्ट करवा कर उन्हें अदालत से रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी.

 

एक जुलाई 1992 को बेंगलुरु में इंद्रजीत चक्रवर्ती की बेटी के रूप में जन्मी रिया चक्रवर्ती की तमन्ना भी बड़ी एक्ट्रेस बनने की थी, लेकिन उन्हें फिल्मों में कभी वैसी कामयाबी नहीं मिली.

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 को अचानक हुई मौत से पहले उनका नाम भी बहुतों के लिए जाना-पहचाना नहीं था. कुल मिलाकर वे अल्पज्ञात व बेहद कम लोकप्रिय दूसरे दर्जे की अभिनेत्री थीं. हालांकि जब सुशांत जीवित थे तब भी उनकी चर्चा उनकी वजह से ही होती.

रिया चक्रवर्ती ने 2009 में 17 साल की उम्र में छोटे पर्दे पर कैरियर की शुरुआत एमटीवी रियलिटी शो टीवीएस स्कूटी टीन दिवा से की थी. वे इसकी विजेता नहीं बन सकीं, रनर अप रहीं. उसके बाद वे एमटीवी शो को होस्ट करने लगीं.

- Sponsored -

फिल्म बैंड बाजा बारात के लिए उन्होंने आडिशन दिया, लेकिन रिजेक्ट कर दी गयीं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा को काम करने का मौका मिला. यह फिल्म काफी सफल् रही और अनुष्का बाॅलीवुड की बड़ी स्टार बन गयीं.

रिया चक्रवर्ती आयुष्मान खुराना के साथ म्यूजिक एलबम ओए हीरिये में नजर आ चुकी हैं.


रिया चक्रवर्ती अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ जो ड्रग मामले में गिरफ्तार हो चुका है.

रिया चक्रवर्ती ने तेलुगु फिल्म ट्यूनीगा ट्यूीनगा के साथ फिल्मी कैरियर शुरू किया. वे 2013 में बाॅलीवुड की फिल्म मेरे डैड की मारुति में जैसलिन के रोल में दिखीं. 2014 में उन्हें सोनाली केबल में सोनाली का किरदार मिला. यानी छोटी फिल्में ही मिलीं. उन्होंने हाफ गर्लफ्रेंड में कैमियो का काम किया. वे 2017 में वाइआरएफ के बैंक चोर में भी दिखी थीं.

सुशांत सिंह का जब उनकी पहली गर्लफ्रेंड व टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से रिश्ता टूट गया तो वे उनकी जिंदगी में आ गयीं. रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर पर आया जाया करतीं और रहा करतीं. दोनों में करीबी संबंध थे.

14 जून को जब सुशांत मृत मिले थे तो उससे कुछ दिन पहले वे सुशांत का घर छोड़ अपना सारा सामान लेकर चली गयी थीं. सुशांत के पिता ने अपने बेटे की मौत के लिए रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार को दोषी बताया है. रिया चक्रवर्ती के पहले उनका भाई शोविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो गिरफ्तार कर चुका है.अगर सुशांत केस में विभिन्न जांच एजेंसियों की गिरफ्त से निर्दाेष साबित होकर रिया चक्रवर्ती बाहर भी निकलती हैं तो उनके लिए अब फिल्मों में काम मिलना बेहद मुश्किल हो जाएगा.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored