Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर युवक का शव बरामद

0

- sponsored -

- Sponsored -

रांचीः जिले के पुंदाग थाना पुलिस (Pundag Police Station) ने मंगलवार की सुबह तालाब से युवक का शव बरामद किया है. मालूम हो कि ये हत्या पुंदाग थाना से लगभग 200 मीटर की दूरी पर स्थित है. युवक की शव मिलने से आस-पास की इलाका में दहशत (Panic in the area)  फैल गया है.

स्थानिये लोगों ने दी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार स्थानिये लोगों जब शौच करने तालाब के पास गए तो उन्होंने पानी में तैरता शव (Floating bodies) को देखा. इसकी तत्काल सूचना स्थानिये लोगों ने पुंदाग पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने स्थानिय लोगों की मदद से शव को पानी से बहार निकाला और पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए अस्पताल भेज दिया.

- Sponsored -

रस्सी से बांधकर तालाब में डाला गया शव

मृतक की पहचान मृतक की पहचान टडंवा निवासी 25 वर्षीय विकास भुइंया की रूप में की गई है. विकास भुइंया पुंदाग में रहकर मजदूरी का काम (Wage work) करता था. पुंदाग ओपी प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि शव को पानी से बाहर निकालने  पर पता चलता है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को रस्सी में बांधकर तलाब में डाल दिया था. हत्या की मामला को छुपाने की के लिए उसके कमर में रस्सी से बड़ा पत्थर बांध दिया था.

अवैध संबंध में हुई हत्या

मिली जानकारी के अनुसार विकास मजदूरी करता था. इसी दौरान किसी महिला से उसका अवैध संबंध (illicit relation) स्थापित हो गया. विकास और महिला दोनों एक-दूसरे से मिलते जुलते थे. इस बात की जानकारी विकास साथ मजदूरी के काम करने वाले लोगों ने दी है. पुलिस अब मोबाइल के नम्बर ट्रेस (Mobile number trace)  करने में लगी है. ताकि कातिलों की जानकारी जल्द से जल्द निकाला जा सके.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored