Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

डीबडीह पुल के पास मिला कटा हुआ सिर, इलाके में फैला दहशत

0

- Sponsored -

- sponsored -

रांचीः जिला के अरगोड़ा थाना क्षेत्र (Argoda Police Station Area) में अज्ञात व्यक्ति का कटा हुआ सिर (severed head) बरामद किया गया है. सिर मिलने से इलाका में सनसनी फैल गया है. वहीं पुलिस ने गायब शरीर के पता लगाने के लिए संभावित ठिकाने में छापेमारी कर रही है. अरगोड़ा थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि डीबडीह छोटा पुल के पास कचरा ढेर में जला हुआ सिर देखा. स्थानिये लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सिर की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है

- Sponsored -

अरगोड़ा पुलिस ने सिर को कब्जा में पहचान करने में जुट गई. लेकिन अभीतक पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले अरगोड़ा थाना प्रभारी अनिल कुमार (Station Incharge Anil Kumar) कहा कि अपराधियों द्वारा मृतक की पहचान छुपाने के लिए सिर और शरीर को अलग-अलग स्थान पर जलाया गया होगा. लेकिन सिर पूरी तरह जल नहीं पाया. पुलिस शरीर की खोज कर रही है. ताकि मृतक की पहचान (Identity of the deceased) हो सके.

क्या कहना है सिटी एसपी सौरभ का

वहीं सिटी एसपी सौरभ (City SP Saurabh) ने कहा कि डीबडीह पुल के पास सिर पाया जाना चिंता का विषय है. पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर तहकीकात (Serious investigation) में जुट गई है. आज पुलिस ने लोगों की सूचना पर अज्ञात व्यक्ति का कटा हुआ सिर बरामद किया है. जिसे अपराधियों ने जलाकर नष्ट करने की नकाम कोशिश की है. शहर के पास-पास के थाने की पुलिस से किसी लापता व्यक्ति के बारे में जानकारी देने को कहा गया है.पहचान होने के बाद मामला का खुलासा होगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored