Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

कार्मेल स्कूल में कार्यक्रम, नए साल का मनाया गया जश्न (देखें वीडियो)

गिरिडीह : शहर के अलकापुरी स्थित कार्मेल स्कूल में शनिवार को नए साल का जश्न बहुत ही धूमधाम से मनाया गया।  मौके पर कार्यक्रम आयोजित कर विद्यालय परिवार ने बच्चों के साथ नई साल की खुशियां बांटी। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत विधायक, फादर ग्रेगरी, प्रिंसिपल सिस्टर दिव्या, सिस्टर मारिया अग्नेश, पत्रकार संजर इमाम ने दीप प्रज्जवलित कर किया। मौके पर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने विधायक का स्वागत गर्मजोशी के साथ किया। वहीं प्रिंसिपल सिस्टर दिव्या ने विधायक को शॉल और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया तथा उन्हें जीत की बधाई दी।

 

कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति कर अतिथियों का भरपूर मनोरंजन किया। वही कार्यक्रम में विधायक के हाथों स्कूल में आयोजित होने वाले हाउस वाइज कंपटीशन में प्रथम द्वितीय व तृतीय आने वाले विभिन्न हाउस को शील्ड देकर हौसला अफजाई की गई।

लगन से करें पढ़ाई

कार्यक्रम में विधायक ने कहा कि कार्मेल स्कूल इस जिले का बहुत ही पुराना एवं प्रतिष्ठित विद्यालय है। ऐसे संस्थानों को आगे बढ़ाना हम लोगों का उत्तर दायित्व है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी इस देश के भविष्य हैं। आप हमेशा अपने भविष्य को बनाने के लिए लगन से पढ़ाई करें और अपने माता-पिता एवं राज्य का नाम रोशन करें। कार्यक्रम में प्रिंसिपल सिस्टर दिव्या ने विधायक को अपना महत्वपूर्ण समय देने के लिए धन्यवाद दिया तथा उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं भविष्य के लिए कामना की।

कार्यक्रम में स्टेज का संचालन स्कूल की शिक्षिका सीमा, राखी झुनझुनवाला, रेखा और एलेक्स के द्वारा किया गया। वहीं कार्यक्रम में एंकरिंग छात्रा समृद्धि कुमारी, कनिष्का कुमारी, कनिष्का सिंह ने किया। इस कार्यक्रम  में म्यूजिक छात्र आदित्य बरनवाल, रोहित राज, रौनक सिंह, आदित्य कुमार साहा तथा शिक्षक एवं असीम चंद्रा और शिक्षिका वैशाखी के द्वारा दिया गया। कार्यक्रम में अनुपमा के द्वारा कार्मेल स्कूल के छात्रों को बैंड में प्रशिक्षित किया गया था। कार्यक्रम में स्कूल के पीआरओ निर्मल कुमार झा ने महत्वपूर्ण भूमिका रही।