Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

कांग्रेस समर्थक पुष्पा सिंह को भतीजे ने दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

0

- Sponsored -

- sponsored -

दुमकाः झारखंड की उपराजधानी (Subdivision of Jharkhand) एक बार फिर दहल उठा है. जब कांग्रेस समर्थक पुष्पा सिंह हिम्मतका को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मरने वाला कोई और नहीं पुष्पा सिंह हिम्मतका भतीजा ही निकला. इस घटना के बाद इलाका में सनसनी फैल गया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई दिनों से आपसी विवाद चल रहा था.

दोनों परिवार कई बार थाना में लगाया है हाजिरी

आपको बता दें कि कांग्रेस सक्रिय कार्यकर्ता (Congress active worker) पुष्पा की मेन रोड में बक्से की दुकान थी दुकान के बगल में ही उनके भतीजे रॉकी का दुकान स्थित था. इसी वजह से दोनों में हमेशा तकरार होती रहती थी. 4 साल के दौरान दोनों परिवार कई बार थाना में हाजिरी लगा चुके थे. लेकिन कभी भी इस मामला पर कार्यवाही पुलिस (Action police) ने नहीं किया.

दुकान में मारी गोली

- Sponsored -

स्थानीय लोगों के अनुसार दोपहर 12:00 बजे पुष्पा दुकान में कार्य कर रही थी इसी क्रम उनका भतीजा रॉकी आया और पुष्पा को नजदीक से गोली मार दी. बाद में दुकान में घुसकर उनके पति रामचंद्र हिम्मतसिंहका और उनके बेटे पर भी गोली से हमला किया. लेकिन वह किसी तरह बच गए. घटना का अंजाम देकर रॉकी फरार हो गया. स्थानीय लोगों (Local people) ने पुष्पा अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दिनदहाड़े गोली चलने की घटना के बाद घटनास्थल और दुमका मेडिकल कॉलेज (Location and Dumka Medical College) और हॉस्पिटल में लोग जमा होने लगे.

वारदात स्थान पर पहुंचे एसपी अंबर लकड़ा

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अंबर लकड़ा (SP Ambar Lakda) खुद वारदात स्थान पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने रॉकी को मां को पूछताछ के लिए थाना ले गई है. रॉकी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बीजेपी के दुमका प्रत्याशी डॉक्टर लुईस मरांडी (Doctor Louise Marandi), कांग्रेस नेता सुशील मरांडी सहित कई नेताओं और कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे.

लुईस मरांडी ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नहीं रह गया है. अपराधियों के मन में कानून का डर नहीं रहा है. इसलिए तो इस तरह की घटना राज्य में लगातार हो रहा है. उन्होंने आरोपी को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored