Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

विभिन्न पदों के लिए जेपीएससी ने घोषित की परीक्षा की तिथि

- sponsored -

- Sponsored -

रांची: झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) की 28 पदों के लिए छठी सीमित डिप्टी कलक्टर लिखित परीक्षा चार अप्रैल से आयोजित होगी, जो कि पांच अप्रैल तक चलेगी। इसके अलावा दस पदों के लिए संयुक्त सिविल सेवा (बैकलॉग) परीक्षा- 2017 के लिए प्रारम्भिक परीक्षा 17 मई को आयोजित की जायेगी।

साथ ही सहायक लोक अभियोजक (एपीपी)-2018 के 148 रिक्तियों के लिए आयोग ने 27 अप्रैल से 6 मई तक साक्षात्कार लेने का फैसला किया है। इसके अलावे कृषि विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर/सब डिवीजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर की नियुक्ति के लिए लिखित परीक्षा 26 अप्रैल से प्रारंभ होगी, जो कि 30 अप्रैल तक चलेगी, जिसके बाद 18 से 22 जून तक इंटरव्यू होगा। साइंटिफिक ऑफिसर के पांच रिक्तियों पर नियुक्ति के लिए इंटरव्यू का आयोजन 21 अप्रैल को किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त सहायक इंजीनियर की नियुक्ति के लिए मुख्य परीक्षा दो से चार मई तक आयोजित किया जाएगा, जबकि इंटरव्यू 29 जून से 15 जुलाई तक लिया जाएगा। नगर विकास विभाग में एकाउंट्स पदाधिकारी के 16 पदों के लिए 19-21 अप्रैल तक लिखित परीक्षा होगा और इंटरव्यू 25 से 26 जून लिया जायेगा। वहीं, जेपीएससी के कैलेंडर के मुताबिक, असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल) के 637 पदों पर नियुक्ति के लिए 10 से 12 मई तक मुख्य परीक्षा का आयोजन होगा, जबकि साक्षात्कार 19 से 23 जुलाई तक लिया जाएगा।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored